Home » बॉलीवुड » IPL betting: Arbaaz Khan confessed my ex-wife Malaika Arora Khan was aware of his betting was one of the reasons why the couple got divorced
 

IPL सट्टेबाजी: अरबाज खान ने मलाइका से तलाक पर खोला सबसे बड़ा राज

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 June 2018, 18:49 IST

IPL सट्टेबाजी में नाम सामने आने के बाद अरबाज खान ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस ने समन जारी कर अरबाज को शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया था. पुलिस ने अरबाज से करीब 3 घंटे पूछताछ की. जिसमें अरबाज ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए. इस दौरान अरबाज ने अपने और मलाइका अरोड़ा के तलाक के सस्पेंस से भी परदा उठा दिया.

उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि उनकी आईपीएल में सट्टेबाजी की आदत उनके और मलाइका के बीच तलाक की बड़ी वजह थी. बता दें कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बीच साल 2016 में तलाक हो गया हो गया था

बता दें कि मुंबई पुलिस ने समन जारी कर अरबाज खान को शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया था. अरबाज शनिवार को पुलिस पूछताछ के लिए पहुंचे. जहां पुलिस वे उनसे आईपीएल सट्टेबाजी को लेकर कई सवाल किए. इस दौरान उन्होंने अपने और मलाइका के रिश्ते को लेकर भी खुलासे किए.

उन्होंने कहा कि उनको आईपीएल में सट्टा लगाने की आदत हो गई थी. परिवार वाले इसको लेकर रोकते थे. लेकिन मैं नहीं माना. मलाइका ने भी मुझको सट्टेबाजी से रोकने की कोशिश की. कई बार उसने मुझे मना किया. लेकिन मैंने उसकी बात अनसुनी कर दी. वो परेशान हो गई.  

मेरी आईपीएल सट्टेबाजी की लत की वजह से हमारे रिश्ते में दरार आ गई. इसके बाद हमारा तलाक हो गया. हम अलग हो गए. अरबाज ने बताया कि आईपीएल सट्टेबाजी को लेकर पारिवारिक तनाव भी हो गया था.

गौरतलब है कि अरबाज और मलाइक के तलाक की खबरों ने सबको हैरान कर दिया था. दोनों के तलाक के पीछे कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. कोई कह रहा था कि मलाइका का अर्जुन कपूर के साथ अफेयर चल रहा है. इसलिए तलाक हुआ है. वहीं कोई कह रहा था कि मलाइका का किसी ब्रिटिस बिजनेसमैन के साथ अफेयर है. लेकिन अब अरबाज खान के खुलासे ने एक बार फिर से लोगों को हैरान कर दिया.

First published: 2 June 2018, 18:53 IST
 
अगली कहानी