Home » बॉलीवुड » IPL final match will effect Parmanu film box office collection says taran adarsh
 

Parmanu Box Office Collection: जबरदस्त कमाई कर रही 'परमाणु' पर गिर सकता है IPL का बम

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 May 2018, 15:53 IST

आज आईपीएल का फाइनल मुकाबला है. ऐसे में फाइनल मुकाबले का असर फिल्म परमाणु की कमाई पर भी पड़ सकता है. जॉन अब्राहम और डायना पेंटी के अभिनय से सजी फिल्म परमाणु सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. निर्देशक अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' ने जहां अपने पहले दिन 4.82 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने 7.64 करोड़ रुपये की कमाई की.

लेकिन आज आईपीएल का फाइनल मैच होने की वजह से इसका असर सीधा फिल्म के कलेक्शन पर दिखने के आसार हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म परमाणु की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. इसके अलावा उन्होनें फिल्म राजी की भी कमाई का लेखा-जोखा पेश किया है.

ये भी पढ़ें-जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु' का धमाका, पहले दिन ही कमा लिए इतने करोड़

तरण ने अपने ऑफीशियल ट्विटर पेज पर फिल्म की कमाई के बारे में जानकारी शेयर करते हुए बताया कि पहले दिन के मुकाबले फिल्म की दूसरे दिन की कमाई में 58.51 % का इजाफा हुआ है.

तरण ने साथ में यह भी कहा कि फिल्म के कलेक्शन पर आज आईपीएल फाइनल की वजह से असर पड़ सकता है. पर अगर फिल्म ने सोमवार को अच्छी कमाई की तो वो आईपीएल के कारण हुई कम कमाई की भरपाई कर सकती है.

तरण के ट्वीट के मुताबिक अगर फिल्म राजी की बात करें तो फिल्म ने अभी भी अपना मोमेंटम नहीं खोया है. तरण के ट्वीट के अनुसार राजी ने रवि‍वार को 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और ऐसा करने वाली साल की पांचवी फिल्म है.

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म राजी ने शुक्रवार 2.25 करोड़ कमाए. वहीं शनिवार को फिल्म की कमाई 4.20 करोड़ रही. इस हिसाब से फिल्म की अब तक की कुल कमाई 98.08 करोड़ हो गई है.

First published: 27 May 2018, 15:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी