Home » बॉलीवुड » Irrfan khan diagnosing Neuroendocrine cancer in london and shahrukh khan came to help for his treatment
 

कैंसर से जूझ रहे इरफान खान की मदद के लिए आगे आए शाहरुख, इस तरह की मदद

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 June 2018, 12:33 IST

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान अपनी रियल एक्टिंग से फैंस को दीवाना बना रखा हैं और इस वक्त इरफान के सभी फैंस उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. पिछले तीन महीने से न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे हैं, इस बीमारी में शरीर में ट्यूमर बन जाते हैं.

इरफान इन दिनों लंदन में ही रहकर इसका इलाज करवा रहे हैं. ऐसे समय में बॉलीवुड का हर एक्टर इरफान की जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं लेकिन बॉलीवुड के किंगखान ने इरफान के लिए कुछ ऐसा किया है जो शायद ही कोई करता हो.

 

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, इरफान के लंदन जाने से पहले अनकी वाइफ सुतापा ने शाहरुख को फोन करके कहा, 'इरफान उनसे मिलना चाहते हैं.' शाहरुख अपनी शूटिंग से इरफान से मिलने उनके घर पहुंचे.

इरफान के घर पर शाहरुख ने उनके साथ दो घंटे साथ में बिताए. इस दौरान शाहरुख ने ना सिर्फ इरफान को मोटिवेट किया बल्कि उनको अपने लंदन के घर की चाभी भी दे दी. काफी मना करने के बाद इरफान ने शाहरुख से चाभी स्वीकार कर ली. बता दें कि शाहरुख इरफान के बेहद करीबी दोस्त हैं.

इस बात पर शाहरुख का कहना था कि इरफान उनके घर को अपना घर जैसा महसूस करेंगे. फिलहाल, अब इरफान की सेहत में पहले से ज्यादा सुधार है और वो साल के अंत तक भारत लौट आएंगे.

इसके साथ ही इरफान आने वाली फिल्म 'कारवां' में नजर आएंगे, जो कि इसी साल 10 अगस्त को रिलीज हो रही है. हालांकि, इस फिल्म का प्रमोशन इरफान के बिना ही किया जा रहा है क्योंकि इरफान इलाज के लिए लंदन में हैं.

ये भी पढ़ें- फिल्म 'कारवां' से शुरुआत करने जा रहे बेटे सलमान के लिए पिता कर रहे फिल्म का प्रमोशन

First published: 23 June 2018, 12:30 IST
 
अगली कहानी