Home » बॉलीवुड » Irrfan Khan Film Blackmail gets 37 percent on Box Office India Blackmail collects 6.66 crore
 

इरफान की फिल्म 'BlackMail' की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, जानें कलेक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2018, 14:47 IST

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान और एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी स्टारर फिल्म 'ब्लैकमेल' इसी शुक्रवार 6 मार्च को रिलीज हुई है. फिल्म 'ब्लैकमेल' की स्टोरी को जहां सराहना मिली है वहीं, क्रिटिक्स ने भी फिल्म को अच्छी रेटिंग दी है. इसके अलावा फिल्म 'ब्लैकमेल' में इरफान की एक्टिंग को भी सराहा गया है.

बता दें कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान इरफान को दुर्लभ बीमारी के बार में पता चला था. इस बात की पुष्टि खुद उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर के जरिए की थी. इरफान ने ट्वीट करके बताया था कि उन्हें न्यूरो एंड्रोक्राइन ट्यूमर है, जिसके इलाज के लिए उन्हें विदेश जाना पड़ेगा. यही कारण था कि वह इस फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पाए थे. इसके बावजूद फिल्म ने दो दिन में शानदार कमाई की है.

 

फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म 'ब्लैकमेल' की पहले दिन की कमाई के अपेक्षा दूसरे दिन की कमाई में खासा उछाल देखने को मिला है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इरफान की फिल्म ने दूसरे दिन करीब 37 परसेंट की ग्रोथ पाई है. बता दें कि फिल्म 'ब्लैकमेल' ने पहले दिन 2.81 करोड़ रुपये कमाए थे.

ये भी पढ़ेंः 'बागी 2' के बाद इस फिल्म में नजर आएंगे टाइगर श्राफ, शूटिंग के लिए पहुंचे देहरादून

इसके बाद फिल्म ने शनिवार को अच्छी ग्रोथ की और फिल्म 'ब्लैकमेल' ने 3.85 करोड़ रुपये कमाए. इस कमाई के साथ फिल्म 'ब्लैकमेल' ने दो दिन में 6.66 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म अच्छी कमाई कर सकती थी लेकिन आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी और मैच की वजह से फिल्म की कमाई पर प्रभाव पड़ा है.

‘देल्ही बेली’ के फेम डायरेक्टर अभिनय देव द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में इरफान खान देव के किरदार में हैं तो वहीं, कीर्ति कुल्हारी रीना के किरदार में हैं. इरफान और कीर्ति के अलावा इस फिल्म में अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्य भी अहम भूमिकाओं में हैं.

First published: 8 April 2018, 14:47 IST
 
अगली कहानी