Home » बॉलीवुड » Irrfan Khan is not going for Ayurvedic treatment for his NuroEndocrine Tumor says spokesperson
 

भगवान में आस्था रखने वाले इरफान को आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट में नहीं है भरोसा

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 March 2018, 16:25 IST

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान इन दिनों एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. हालांकि, वह इसके इलाज के लिए लंदन गए हुए हैं. बता दें कि इरफान खान ने अपनी बीमारी के बारे में खुलासा करते हुए खुद अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट्स से यह जानकारी दी थी. उन्होंने अपने फैन्स को बताया था कि उन्हें 'न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर' है.

 

इसके बाद इरफान खान की बीमारी से जुड़ी सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाहे सामने आ रही हैं. कहा जा रहा है कि वह इस दुर्लभ बीमारी के लिए आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट लेंगे. बता दें कि इरफान खान की तरफ से इस तरह की कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. हालांकि इस बात लेकर इरफान खान के स्पोक्सपर्सन ने जवाब दिया है.

 

गौरतलब है कि इरफान खान के बीमारी वाले ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर खबरें आ रही थीं कि वो इस बीमारी के लिए आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट लेंगे. इसके जवाब में इरफान खान के प्रवक्ता ने स्थिति साफ कर दी है. इसको लेकर उन्होंने कहा है कि इरफान खान का इलाज आयुर्वेदिक डॉक्टर बालेन्दु प्रकाश नहीं कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः आलिया के बाद मीरा राजपूत ने बताई अपनी फेवरेट SEX पोजीशन

इसको लेकर प्रवक्ता ने कहा, "उन्होंने एक बार कॉल किया था लेकिन इलाज को लेकर कोई बात नहीं हुई. किसी की बीमारी का खुद की पब्लिसिटी के लिए फायदा उठाना ठीक बात नहीं है. जैसा इरफान खान ने अपने पिछले स्टेटमेंट में कहा है कि उन्हें इलाज के लिए स्पेस की जरूरत है और उनके या उनकी पत्नी के स्टेटमेंट का इंतजार करें."

First published: 24 March 2018, 16:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी