Home » बॉलीवुड » Irrfan khan says life has been changed after Neuroendocrine tumour and now i want nothing
 

कैंसर से जूझ रहे इरफान बोले- मुझे जीवन से अब कोई इच्छा नहीं..

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2018, 11:20 IST

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान पिछले कुछ दिनों से अपने निजी जीवन के काफी मुश्क‍िल दौर से गुजर रहे हैं. आपको बता दें इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी से ग्रसित हैं, जिसके इलाज के लिए वह फिलहाल देश के बाहर लंदन में हैं. इसके साथ ही आज एक्टर इरफान खान की फिल्म 'कारवां' रिलीज हो रही है. इसके साथ ही कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि इरफान फिल्म डायरेक्टर विशाल भारद्वाज को गाने की रिकॉर्डिंग करके भेजते हैं. इसी के साथ अब इरफान ने न्यूज एजेंसी एसोसिएटेड प्रेस को एक इंटरव्यू में अपनी सेहत के बारे में बताया है.

 

बीमारी के बाद एक्टर की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई हैं और इस दौरान इरफान को कैसा महसूस होता है इस बारे में उन्होंने बताया,"आप कुछ भी सोचना बंद कर देते हैं, प्लानिंग करना बंद कर देते हैं. आप जीवन के दूसरे चीजों पर गौर करने लगते हैं. मुझे जीवन में बहुत कुछ मिला है, इन सबके लिए बस मेरे पास एक ही शब्द है,शुक्रिया. मुझे जीवन से कोई इच्छा नहीं है और अब ना हीं कोई प्रार्थना करनी है."

इसके आगे इरफान कहते हैं कि "अब मैं स्क्रीप्ट भी नहीं पढ़ रहा हूं और ये मेरे लिए काफी अजीब है.मेरे जीवन में अब कुछ भी डिसाइड नहीं है और ना ही मुझे पता होता है कि मैं आगे क्या करुंगा. मैंने अपने जीवन के बारे में काफी कुछ सोचा था लेकिन ऐसा कभी कोई ख्याल नहीं आया था. यहां तक की अब मैं नाश्ता भी करता हूं तो मुझे नहीं पता होता कि आगे मैं क्या करूंगा."

 

कुछ दिनों पहले इरफान ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो मुस्कुराते हुए नजर आ रहे थे. इरफान से जब पूछा गया कि वो वापस कब लौट रहे है तो उन्होंने कहा,"मुझे मालूम नहीं मैं कब लौटने वाला हूंं लेकिन तय है कि जो भी चल रहा है उसे खत्म करके ही लौटूंगा."

बता दें कि इरफान खान ने विशाल भारद्वाज की कई फिल्मों में काम किया है और वो दोनों ही काफी अच्छे दोस्त भी है. विशाल की फिल्म 'मकबूल','7 खून माफ','हैदर' जैसी फिल्मों में इरफान काम कर चुके हैं. इसी के साथ विशाल की अपकमिंग फिल्म में दीपिका पादुकोण और इरफान खान साथ नजर आने वाले है. इरफान की सेहत ठीक होते ही इस फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- 'भारत' से बैकआउट की वजह से प्रियंका से नाराज हैं सलमान, मां मधु को भी इवेंट में किया इग्नोर

 

First published: 3 August 2018, 11:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी