Home » बॉलीवुड » Irrfan Khan soon return to mumbai after 7 months and start shooting for hindi medium sequel
 

इरफान खान 7 महीनों बाद इस दिन लौट रहे हैं भारत, इस फिल्म की करेंगे शूटिंग शुरू

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 October 2018, 11:42 IST

बॉलीवुड एक्टर इरफान खआन काफी लंबे वक्त से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रसित हैं और अपनी इलाज न्यूयॉर्क में करा रहे हैं. इरफान के फैंस भी उनकी सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं और उनको फिल्मी पर्दे पर जल्द ही देखने के लिए भी बेताब है. अब फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी भी सामने आ गई इरफान खान पूरे 7 महीनों बाद भारत लौट रहे हैं और फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें-पान सिंह तोमर की एक्ट्रेस ने इरफान खान पर लगाया था कास्‍ट‍िंग काउच का आरोप!

बता दें कि इरफान खान अपनी बीमारी के बारे में अपने फैंस को जानकारी देते रहते थे और अब उन्हें ठीक लग रहा हैं. जिसके चलते इरफान एक ही दो दिन में मुंबई लौटने वाले हैं और साथ ही इरफान अपनी सुपरहिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' के सीक्वल की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं.

ये फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी और हिट साबित हुई थी. फिल्म को दिनेश विजान के प्रोजडक्शन्स मैडॉक के बैनर तले बनाया गया था और अब इसमें आगे के 10 साल की कहानी होगी.बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, 'हिंदी मीडियम 2' की शूटिंग दिसंबर से शुरू हो जाएगी. जब फिल्ममेकर इरफान से मिलने न्यूयॉर्क गए थे तभी उन्होंने इस फिल्म के बारे में इरफान को बताया था और उन्होंने इसकी कहानी सुनकर हां कर दी थी.

 

कुछ दिनों पहले खबर थी कि इस बीमारी के दौरान इरफान ने एआईबी की वेब सीरीज गोरमिंट छोड़ दी है और इस सीरीज को अमेजॉन प्राइम के बैनर तले बनाया जा रहा था. इरफान खान इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड थे और इसे छोड़ने की जानकारी एक्टर ने खुद फेसबुक पर एक नोट लिखकर दी थी.फिलहाल, अब इरफान अपने सभी प्रोजेक्ट्स और फिल्मों की रुकी हुई शूटिंग को पूरा करेंगे.

ये भी पढ़ें- इरफान खान की जो फिल्म कभी हुई थी बैन अब ऑस्कर में हुई नॉमिनेट

First published: 24 October 2018, 9:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी