Home » बॉलीवुड » Irrfan khan starrer film karwaan actor Dulquer Salmaan's father Mammootty promotions for his son debut film
 

फिल्म 'कारवां' से शुरुआत करने जा रहे बेटे सलमान के लिए पिता कर रहे फिल्म का प्रमोशन

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2018, 16:30 IST

आकर्श खुराना के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'कारवां' एक्टर इरफान खान के लिए बहुत ही मायने रखती है. ये फिल्म एक रोड ट्रीप पर आधारित है और इसमें एक्ट्रेस मिथिला पाल्कर एक्टर डलकर सलमान के साथ नजर आएंगी. एक्टर डलकर सलमान की ये पहली हिंदी डेब्यू फिल्म है और इसी के चलते एक्टर मामूट्टी अपने बेटे सलमान की फिल्म 'कारवां' के प्रमोशन में जोरों से लगे हुए हैं.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर 'कारवां' फिल्म की फोटो शेयर करते हुए लिखा है,"एक्टर मामूट्टी अपने बेटे डलकर सलमान की हिंदी डेब्यू फिल्म 'कारवां' स्टार इरफान खान, डलकर सलमान और मिथिला पाल्कर." इस फिल्म का प्रोडक्शन आरएसवीपी और इश्का फिल्म्स कर रहे हैं.

इस फिल्म की कहानी बंगलौर से कोच्ची तक के एक सफर की है और जिसमें दो दोस्त यानी इरफान और डलकर सलमान होते हैं. उसके बाद वो रास्ते में मिली एक टीनएज लड़की यानी मिथिला को साथ में ले लेते हैं.इससे पहले इरफान ने फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया था. आपको बता दें इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन नामक ट्यूमर की बीमारी से ग्रसित हैं, जिसके इलाज के लिए वह फिलहाल देश के बाहर हैं.

ये भी पढ़ें- इरफान खान के बिना होगा कारवां का प्रमोशन, लंदन में लंबा चलेगा इलाज

First published: 15 June 2018, 16:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी