Home » बॉलीवुड » Irrfan khan starrer film Karwaan first look poster out and trailer out tomorrow
 

कैंसर से पीड़ित इरफान की अपकमिंग फिल्म 'कारवां' का पहला पोस्टर रिलीज, कल आएगा ट्रेलर

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2018, 12:22 IST

आकर्श खुराना के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'कारवां' एक्टर इरफान खान के लिए बहुत ही मायने रखती है. ये फिल्म एक रोड ट्रीप पर आधारित है और इसमें एक्ट्रेस मिथिला पाल्कर एक्टर डलकर सलमान के साथ नजर आएंगी. एक्टर डलकर सलमान की ये पहली हिंदी डेब्यू फिल्म है. इसी के साथ जैसा कि सभी जानते है इन दिनों एक्टर इरफान खान अपने न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर के इलाज के लिए लंदन में हैं. इस वजह से इरफान फिल्म के प्रमोशन के लिए कहीं भी मौजूद नहीं होंगे.

 

फिलहाल, अभी इरफान स्टारर फिल्म 'कारवां' का पहला पोस्टर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस लुक में इरफान खान के साथ डलकर सलमान और मिथिला पाल्कर नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही पोस्टर में लिखा है,"2 आत्मा, 2 डेड बॉडी और एक सफर पूरी जिंदगी का." इसी के साथ इस फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होगा इस बात की जानकारी भी तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर शेयर की है. ये फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होगी. हालांकि पहले फिल्म की रिलीज डेट 10 अगस्त बताई जा रही थी.

इस फिल्म की कहानी बंगलौर से कोच्ची तक के एक सफर की है और जिसमें दो दोस्त यानी इरफान और डलकर सलमान होते हैं. उसके बाद वो रास्ते में मिली एक टीनएज लड़की यानी मिथिला को साथ में ले लेते हैं. इससे पहले इरफान ने फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

 

इसी के साथ हाल ही मे हुए IIFA अवॉर्ड में न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से पीड़ित इरफान खान को उनकी फिल्म 'हिंदी मीडियम' के लिए बेस्ट एक्टर चुने गए हैं. एक्टर इरफान खान को उनकी फिल्म 'हिंदी मीडियम' के लिए बेस्ट एक्टर के अलावा बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड भी दिया गया.

ये भी पढ़ें- कैंसर से जुझ रहे इरफान खान के लिए IIFA से आई बड़ी खुशखबरी

First published: 26 June 2018, 12:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी