Home » बॉलीवुड » Irrfan Khan tweet after reveals he diagnosed with Neuroendocrine Tumor two months irrfan Khan film Karwaan
 

ट्यूमर से लड़ रहे इरफान खान ने 2 महीने बाद ट्वीट कर कहा- दो कारवां चल रहे हैं, एक मैं और दूसरी फिल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2018, 9:33 IST

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान पिछले कुछ दिनों से अपने निजी जीवन के काफी मुश्क‍िल दौर से गुज रहे हैं. आपको बता दें इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन नामक ट्यूमर की बीमारी से ग्रसित हैं, जिसके इलाज के लिए वह फिलहाल देश के बाहर हैं.

न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी से जूझ रहे एक्टर इरफान खान ने करीब दो महीने के बाद एक ट्वीट किया है. बता दें कि ये ट्वीट उनकी नई फिल्म से जुड़ा है. इस ट्वीट में इरफान खान ने अपनी नई फिल्म की रिलीज डेट को बताया है.

अपनी नई फिल्म के बारे में ट्वीट करते हुए इरफान खान ने लिखा,"शुरुआत इतनी मासूम होती है, जिसे खरीदा नहीं जा सकता. दिलकेर और मिथिला को कारवां में जुड़ने के लिए शुक्रिया. दो कारवां चल रहे हैं. एक मैं और दूसरी फिल्म."

ये भी पढ़ेंः 'रेस 3' की एक्ट्रेस जैकलिन ने किया खुलासा, आज जो भी हूं सलमान की वजह से हूं

आपको बता दें इरफान खान जल्द फिल्म 'कारवां' में नजर आएंगे, जो इसी साल 10 अगस्त को रिलीज हो रही है. गौरतलब है कि बीमारी के बारे में पता चलने के बाद वह फिल्म 'ब्लैकमेल' में नजर आए थे.

आकाश खुराना के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'कारवां' इरफान खान के लिए बहुत ही मायने रखती है. आपको बता दें इरफान खान ने दो महीने पहले 16 मार्च को एक ट्वीट किया था.

उस दौरान इरफान ने लिखा था, "मुझे पता चला कि मुझे 'न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर' है. इस बात पर भरोसा करना मुश्किल है, लेकिन मेरे आसपास के लोगों का प्यार और शुभकामनाओं ने मेरे अंदर विश्वास जगाया है."

First published: 17 May 2018, 9:33 IST
 
अगली कहानी