Home » बॉलीवुड » Irrfan khan tweets on winning best actor award for his film hindi medium on social media
 

कैंसर से जूझ रहे इरफान ने IIFA का बेस्ट एक्टर अवॉर्ड जीतने के बाद किया ये भावुक ट्वीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2018, 13:08 IST

न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से पीड़ित इरफान खान को हाल ही मे हुए IIFA अवॉर्ड में उनकी फिल्म 'हिंदी मीडियम' के लिए बेस्ट एक्टर चुना गया. एक्टर इरफान खान को उनकी फिल्म 'हिंदी मीडियम' के लिए बेस्ट एक्टर के अलावा बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड भी दिया गया. इस अवॉर्ड को लेने के लिए खुद इरफान खान मौजूद नहीं थे तो उनके एवज में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने ये अवॉर्ड लिया था. इस वक्त इरफान अपने इलाज के सिलसिले में लंदन में हैं.

 

इसके बाद अब एक्टर इरफान खान ने एक ट्वीट के जरिए सभी को शुक्रिया किया है. इस पोस्ट को करते हुए इरफान ने लिखा,"थैंक्यू आईफा और फैंस जो मेरी जर्नी में मेरे साथ रहे." फिल्म 'हिंदी मीडियम' में स्कूल में एडमिशन कोटा को लेकर कहानी दिखाई गई थी. इसमें इरफान ने पिता का रोल निभाया था और फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब तारीफें भी मिली थी. फिल्म का कलेक्शन भी काफी अच्छा रहा फिर चाहे वो घरेलू कलेक्शन की बात हो या फिर वर्ल्डवाइड कलेक्शन की हो. खबरों की मानें तो इस फिल्म का सीक्वल भी जल्द ही बनाने के बार में सोचा जा रहा है.

 

इरफान खान की आने वाली फिल्म की बात करें तो उनकी फिल्म 'कारवां' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. आकर्ष खुराना के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'कारवां' का ट्रेलर लोगों को पसंद भी आ रहा है. बता दें कि इससे पहले इरफान खान ब्लैकमेल में नजर आए थे, जिसके बाद से वह देश के बाहर और अपनी दुर्लभ बीमारी का इलाज करा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- इरफान की फिल्म 'कारवां' का ट्रेलर रिलीज, बोले- लोगों को हक जमाना आता है रिश्ता निभाना नहीं

ये फिल्म एक रोड ट्रीप पर आधारित है और इसमें एक्ट्रेस मिथिला पाल्कर एक्टर डलकर सलमान के साथ नजर आएंगी. एक्टर डलकर सलमान की ये पहली हिंदी डेब्यू फिल्म है.

ये फिल्म एक रोड ट्रीप पर आधारित है और इसमें एक्ट्रेस मिथिला पाल्कर एक्टर डलकर सलमान के साथ नजर आएंगी. एक्टर डलकर सलमान की ये पहली हिंदी डेब्यू फिल्म है.

ये भी पढ़ें- कैंसर से जूझ रहे इरफान को बॉलीवुड के बादशाह से मिली मदद की खबर निकली झूठी

First published: 27 June 2018, 12:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी