Home » बॉलीवुड » Irrfan Khan visited India for two days trip for some personal work and here performed pooja
 

इरफान खान खास काम के लिए आए थे भारत लौटे लंदन, इसके बाद इस महीने होगी एक्टर की घर वापसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 November 2018, 11:11 IST

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान काफी लंबे वक्त से लंदन में अपने न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे हैं और बीच में खबरें भी आई थी कि अब उनकी हालत में काफी सुधार भी आ गया है. इसी के साथ इरफान खान किसी पर्सनल काम से दो दिन के भारत लौटे थे और वापिस भी जा चुके हैं. इस वक्त जब इरफान खान अपनी बीमारी से लड़ रहे हैं तो उनके साथ उनका पूरा परिवार साथ लंदन में ही हैं.

 

तो वहीं खबरों के अनुसार,इरफान भारत से वापस लौटे थे और इसके पहले उन्होंने नासिक स्थित त्र्यंबकेश्वर शिव मंदिर में पंडितों के साथ पूजा और भवन किया. इरफान अपने किसी काम के सिलसिले में इंडिया आए थे और ये दो दिन की ट्रिप थी. इसके साथ ही रिपोर्ट्स की माने तो इरफान का ट्रीटमेंट अभी भी चल रहा है डॉक्टर्स ने उन्हें अभी पूरी तरह से स्वस्थ नहीं बताया है.

पहले खबरें आ रही थी कि इरफान खान दिसंबर तक वापस भारत आ सकते हैं लेकिन अभी खबरें आ रही है कि एक्टर मार्च तक वापस आएंगे. डॉक्टर्स का कहना है कि मार्च तक इरफान पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे और वो वापस अपने काम पर लौट सकेंगे.

 

गौरतलब है कि इरफान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था,"जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है कि आपको आगे लेकर जाती है. मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं. मुझे न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर बीमारी हो गई है और अब इससे लड़ने के लिए मुझे आप सभी की दुआओं की जरुरत है."

ये भी पढ़ें- इरफान खान 7 महीनों बाद इस दिन लौट रहे हैं भारत, इस फिल्म की करेंगे शूटिंग शुरू

First published: 26 November 2018, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी