Home » बॉलीवुड » Irrfan Khan watched his Upcoming film in Karwaan special screening in london during his treatment
 

इरफान खान ने लंदन में देखी फिल्म 'कारवां', ये था रिएक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2018, 14:24 IST

जैसा कि सभी को पता है कि इन दिनों बॉलीवुड एक्टर इरफान खान अपने न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज लंदन में करा रहे हैं. इसके साथ ही एक्टर इरफान खान की अपकमिंग फिल्म 'कारवां' 3 अगस्त को रिलीज होने वाली है. फिल्म में एक्टर इरफान खान के साथ एक्टर डल्कर सलमान और एक्ट्रेस मिथिला पालकर लीड रोल में नजर आएंगे.

 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर इरफान खान को फिल्म 'कारवां' उसकी स्पेशल स्क्रीनिंग में लंदन में ही दिखा दी गई है. इसके बारे में बात करते हुए फिल्म के डायलॉग राइटर हुसैन दलाल ने कहा,"वो मुझे देखकर खुश थे." फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में इरफान खान की वाइफ सुतापा सिकदर और उनके कुछ खास दोस्त मौजूद रहें. टीम के लिए इरफान के पास कुछ सुझाव थे लेकिन इसके साथ ही वो अपनी फैमिली और दोस्तों को देखकर काफी खुश नजर आ रहे थे.

 

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर-

इसके बाद आकर्श खुराना जो कि फिल्म के डायरेक्टर है उन्होने कहा,"फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद इरफान ने मुझसे बात की और मुझे उनके रिस्पांस से काफी राहत मिली. हुसैन जो कि वहां मौजूद थे उन्होंने ने भी सभी के रिएक्शन के बारे में बताया और मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं कि ये काफी अच्छे हैं."

इसके आगे आकर्श कहते हैं,"हम इरफान को इन सबसे बोझ जैसा फील नहीं कराना चाहते हैं. उनकी मंजूरी और आशीर्वाद हमारे साथ है और ये हमारे लिए काफी जो कि हमें इस वक्त चाहिए. हम सब वहीं बात करते है जो उन्हें अच्छी लगे और हम सब उम्मीद करते है कि वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे और वापस लौटेंगे. इसके साथ ही आकर्श ने कहा पूरी फिल्म की शूटिंग के दौरान पिकनिक जैसा फील हो रहा था ना कि काम की तरह."

First published: 23 July 2018, 14:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी