Home » बॉलीवुड » Irrfan khan will be back with film hindi medium 2 after his treatment of Neuroendocrine tumour
 

इरफान खान ट्यूमर को हराने के बाद इस फिल्म से करेंगे धमाकेदार कमबैक

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2018, 21:20 IST

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के फैंस के लिए एक खुशखबरी आ गई है और वो ये है कि एक्टर पूरी तरह से ठीक होने के बाद कौन सी फिल्म करने वाले हैं तय कर लिया गया है. इन दिनों इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी से ग्रसित हैं, जिसके इलाज के लिए वह फिलहाल देश के बाहर लंदन में हैं. इसके साथ ही इस बात को तय कर दिया गया है कि इरफान अब फिल्म ‘हिंदी मीडियम 2’ से वापसी करेंगे.

 बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, ‘हिंदी मीडियम 2’ में काम करने के लिए खुद इरफान खान ने हां कर दी हैं. इसके साथ ही इस फिल्म का सीक्वल बनने की बात फरवरी 2018 में सामने आई थी. इसके पहले रिलीज हुआ फिल्म का पहला पार्ट ‘हिंदी मीडियम’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

 

कुछ दिनों पहले खबर थी कि इस बीमारी के दौरान इरफान ने एआईबी की वेब सीरीज गोरमिंट छोड़ दी है और इस सीरीज को अमेजॉन प्राइम के बैनर तले बनाया जा रहा था. इरफान खान इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड थे और इसे छोड़ने की जानकारी एक्टर ने खुद फेसबुक पर एक नोट लिखकर दी थी.

 

खबरों के अनुसार, इरफान खान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर की बीमारी के लिए 6 बार कीमो करा चुके हैं और इनके आखिरी कीमो के बाद से इरफान काफी कमजोर हो गए हैं. 5वें कीमो के बाद ही इरफान का शरीर इतना कमजोर हो चुका था कि उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने सच में काटा था 24 कैरेट के सोने वाला केक !

इस दौरान इरफान को कैसा महसूस होता है इस बारे में उन्होंने बताया,"आप कुछ भी सोचना बंद कर देते हैं, प्लानिंग करना बंद कर देते हैं. आप जीवन के दूसरे चीजों पर गौर करने लगते हैं. मुझे जीवन में बहुत कुछ मिला है, इन सबके लिए बस मेरे पास एक ही शब्द है,शुक्रिया. मुझे जीवन से कोई इच्छा नहीं है और अब ना हीं कोई प्रार्थना करनी है."

First published: 21 August 2018, 20:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी