Home » बॉलीवुड » Irrfan Khan will not be present in his film Karwan Promotion due to Neuroendocrine tumor
 

इरफान खान के बिना होगा कारवां का प्रमोशन, लंदन में लंबा चलेगा इलाज

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2018, 18:57 IST

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान पिछले कुछ दिनों से अपने निजी जीवन के काफी मुश्क‍िल दौर से गुजर रहे हैं. आपको बता दें इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन नामक ट्यूमर की बीमारी से ग्रसित हैं, जिसके इलाज के लिए वह फिलहाल देश के बाहर हैं. आपको बता दें इरफान खान जल्द फिल्म 'कारवां' में नजर आएंगे, जो इसी साल 10 अगस्त को रिलीज हो रही है. लेकिन अब इरफान को लेकर एक नया खुलासा हुआ है.

 बता दें अखबार निवाण टाइम्स से मिली खबर के अनुसार, अभिनेता इरफान खान का लंदन में इलाज हो रहा है. अभिनेता इरफान खान अपनी फिल्म कारवां के प्रमोशन में नहीं आ पाएंगे. खबर के अनुसार इरफान खान के कैंसर का इलाज लंदन के प्रिंसेस ग्रेस में चल रहा है. इनका इलजा डॉक्टर पीटर हार्पर कर रहे हैं और डॉक्टर पीटर के हवाले से इरफान के नजदीकी सूत्रों ने बताया कि इरफान की दो बार कीमोथेरपी हो चुकी है और अभी चार बार होनी बाकी है. इससे यह साफ होता है कि इरफान अपनी फिल्म कारवां के प्रमोशन में नहीं आ पाएंगे.

ये भी पढ़ें: ट्यूमर से लड़ रहे इरफान खान ने 2 महीने बाद ट्वीट कर कहा- दो कारवां चल रहे हैं, एक मैं और दूसरी फिल्म

आकाश खुराना के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'कारवां' इरफान खान के लिए बहुत ही मायने रखती है. आपको बता दें इरफान खान ने दो महीने पहले 16 मार्च को एक ट्वीट किया था.उस दौरान इरफान ने लिखा था, "मुझे पता चला कि मुझे 'न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर' है. इस बात पर भरोसा करना मुश्किल है, लेकिन मेरे आसपास के लोगों का प्यार और शुभकामनाओं ने मेरे अंदर विश्वास जगाया है."

First published: 28 May 2018, 18:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी