Home » बॉलीवुड » Isha ambani and Anand piramal pre-wedding ceremony Beyonce preform live performance in Udaipur
 

ईशा और आनंद की प्री-वेडिंग सेरेमनी में लाइव परफॉर्मेंस दे रही हैं बियॉन्से

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 December 2018, 20:05 IST

देश के बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की सभी तैयारियां हो गई है और प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए उदयपुर के उदयविला में फिल्मी सितारों से लेकर हॉलीवुड सिंगर और पॉलिटीकल पार्टी के लोग पहुंच चुके हैं. इस दौरान खबर थी कि हॉलीवुड की पॉप सिंगर बियॉन्से भी इस शाही शादी में अपने गानों पर लोगों को झूमाएंगी. आज बियॉन्से उदयपुर पहुंच चुकी हैं. आज शाम को ही उनका उदयपुर में लाइव प्रोग्राम होगा और सिंगर 10 दिसंबर तक यहां रुकेंगी.

 

पॉप सिंगर बियॉन्से को आज ही उदयपुर एयरपोर्ट पर देखा गया और वो उदयविला पहुंच चुकी हैं. आज 7.30 बजे से उनका खास प्रोग्राम शुरु हो जाएगा. कल सिंगर वापस लौट जाएंगी. इसके पहले यानि की शनिवार की शाम बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज से समां बांधा था.

ये भी पढ़ें-

अगर बियॉन्से की बात करें तो विदेश से लेकर देश में भी इनके करोड़ों फैंस है और ये सिंगर बेहद हॉट और सेक्सी मानी जाती हैं. आज अंबानी परिवार में होने वाले प्रोग्राम में मौजूद लोगों पर बियॉन्से की बिजली गिरने वाली है.

प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की वाइफ हिलेरी क्लिंटन भी यहां पहुंच चुकी हैं. सके साथ ही सभी बॉलीवुड के सितारें, उद्दोगपति,राजनेता और विदेशी मेहमान भी शिरकत कर चुके हैं. इसके बाद सभी मेहमान मुंबई के लिए रवाना होंगे. जहां 12 दिसंबर को ईशा और आनंद की शादी के खास इंतजाम किए गए है. तो वहीं खबरें है कि मुंबई में शादी का रिसेप्शन होगा. जो कि 13 दिसंबर को होगा.

ये भी पढ़ें-अंबानी से कम नहीं है पीरामल का जलवा, अरबों के हैं मालिक व्यापार में चलता है इनका सिक्का

First published: 9 December 2018, 19:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी