Home » बॉलीवुड » ishaan khattar and janhvi kapoor starrer film dhadak secong song zingaat released composed by ajay atul
 

'धड़क' के बाद 'झिंगाट' करते नजर आए जाह्नवी और ईशान, गाना हुआ रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2018, 14:02 IST

फिल्म 'संजू' के बाद अगर किसी फिल्म का फैंस को इंतजार है तो वो बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और एक्टर ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' है. ये फिल्म ब्ल़ॉकबस्टर फिल्म 'सैराट' की रिमेक है. फिलहाल, फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब इस फिल्म का दूसरा गाना रिलीज हुआ है. फिल्म को फिल्ममेकर करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और एक्टर ईशान खट्टर स्टारर फिल्म 'धड़क' का दूसरा गाना धर्मा प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म के इस गाने को अजय अतुल ने कम्पोज किया है और अमिताभ भट्टाचार्य ने गाया हैं. इसके बोल है 'झिंगाट'. बता दें कि इससे पहले अजय ने फिल्म 'सैराट' के लिए भी गाना कम्पोज कर चुके हैं.

 

फिल्म का रिलीज हुआ ट्रेलर भी फैंस को काफी पसंद आया था. लोगों ने ट्रेलर देख कर ये भी बोला था कि श्रीदेवी लौट आई हैं. फिल्म 'धड़क' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और इसे शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी.इस फिल्म में ईशान और जाह्नवी की केमेस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस जाह्नवी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और इसके अलावा एक्टर ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है इसके पहले उनकी फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी','बियॉन्ड द क्लाउड' आ चुकी है.

ये भी पढ़ें- ईशान को नहीं पसंद है जाह्नवी की ये आदत, 'धड़क' के वीडियो में हुआ खुलासा

 

First published: 27 June 2018, 14:02 IST
 
अगली कहानी