Home » बॉलीवुड » Ishaan Khattar film beyond the clouds trailer release Ishaan Khattar says padmaavat Actor shahid kapoor is my Inspirational father
 

डेब्यू फिल्म के ट्रेलर रिलीज के मौके पर इस एक्टर ने शाहिद के बारे में कही ये बड़ी बात

न्यूज एजेंसी | Updated on: 30 January 2018, 15:18 IST

डेब्यूडेंट एक्टर ईशान खट्टर का कहना है कि उनका भाई और बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर उनके लिए प्रेरक पिता की तरह हैं. बता दें कि ईशान ने ईरानी डायरेक्टर माजिद माजिदी की 'बियोन्ड द क्लाउड्स' के साथ एक्टिंग की पारी की शुरुआत की है. इस फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया गया है.

 

शाहिद से क्या उन्हें प्रतियोगिता महसूस होती है, इस बारे में पूछे जाने पर ईशान ने कहा, "शाहिद मेरे लिए प्रेरक पिता हैं. वह एक शिक्षक की तरह हैं." उन्होंने आगे कहा, "मैंने पूरी जिंदगी उन्हें देखकर बहुत कुछ सीखा. मैं उन्हें कभी प्रतियोगी की तरह नहीं मान सकता."

एक्टर ईशान अपने डायरेक्टर माजिदी, फिल्म की प्रमुख एक्ट्रेस मालविका मोहनन और संगीतकार ए.आर रहमान के साथ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर उपस्थित हुए थे. इस दौरान ईशान ने ये भी कहा, 'बियोन्ड द क्लाउड्स' उनकी 'ड्रीम डेब्यू' के समान है.


बता दें कि ईशान की यह फिल्म 23 मार्च को रिलीज होगी. वहीं, जब उनसे फिल्म साइन करने से पहले शाहिद से विचार-विमर्श के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, "मैं अपनी मां के साथ रहता हूं इसलिए पहले मैं उनसे फिल्म के प्रस्ताव के बारे में बात करता हूं और इसके बाद जिनसे मैंने यह खबर साझा की वह शाहिद हैं." 

-आईएएनएस

यहां देखे फिल्म का ट्रेलर

First published: 30 January 2018, 15:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी