Home » बॉलीवुड » ishaan khattar says about janhvi kapoor habit which is irritated to ishaan video viral on social media
 

ईशान को नहीं पसंद है जाह्नवी की ये आदत, 'धड़क' के वीडियो में हुआ खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2018, 10:47 IST

शंशाक खेतान के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'धड़क' के प्रोमोशन होने लगे हैं. 2० जुलाई को रिलीज हो रही फिल्म के लीड एक्टर ईशान खट्टर और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों फिल्म के प्रोमोशन में ही बिजी हैं. फिल्म का ट्रेलर और टाइटल सॉन्ग रिलीज हो चुका है, जिसमें इन दोनों की केमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई हैं. इसके अलावा इन दोंनो की ऑफस्क्रीन बॉन्डिंग भी काफी अच्छी हो गई हैं.

 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ईशान और जाह्नवी मौजूद है. वीडियो को धर्मा प्रोड्क्शन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में जाह्नवी ईशान से पूछ रही हैं की उनकी कौन सी आदत ईशान को नहीं पसंद है? इस पर ईशान कहते हैं,"यही जो तुम बार-बार उंगली करती हो, एक ही चीज कतो बार-बार पूछती हो. ये मुझे पसंद नहीं है.तुम बहुत उंगली करती हो." इसके बाद जाह्नवी अपनी को-स्टार ईशान की तारीफ करते हुए कहती हैं कि, "वो बिल्कुल बच्चे की तरह हैं. मैं उनकी ज्यादा तारीफ नहीं करना चाहती हूं. ईशान काफी एनर्जेटिक हैं."

 

फिलहाल, अब दर्शकों को इन दोनों की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री देखने का इंतजार हैं. गौरतलब है कि फिल्म 'सैराट' मराठी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी. इस फिल्म में एक बेहतरीन लव स्टोरी को फिल्माया गया था. बता दें कि फिल्‍म 'सैराट' में लीड रोल में नजर आईं एक्ट्रेस रिंकू गुप्‍ता को इस रोल के लिए नेशनल अवार्ड भी मिला है. इसके साथ ही इस फिल्म में भी लव स्टोरी की कहानी ही दिखाई जाएगी, जिसमें ईशान जाह्नवी के बॉयफ्रेंड की भूमिका में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- दीपिका के फैंस के लिए खुशखबरी, श्रीदेवी की हिट फिल्म के रीमेक में करेंगी लीड रोल

First published: 26 June 2018, 10:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी