Home » बॉलीवुड » Ishaan Khatter raps for Moeen aka Vijay Varma in true Gully Boy style watch here video
 

'गली बॉय' को देखकर ईशान खट्टर पर चढ़ा रैप का बुखार, शेयर किया वीडियो और बोले 'Wow'

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 February 2019, 13:10 IST
Gully Boy

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'गली बॉय' का कलेक्शन जहां एक तरफ आसमान छू रहा है तो वहीं फिल्म को देखकर सभी को रैप करने का भी जुनून सा चढ़ा हुआ है. फिल्म में जहां लोग रणवीर-आलिया की तारीफ करते नहीं थक रहे तो वहीं पर सिद्धांत चर्तुवेदी और विजय वर्मा की एक्टिंग के भी लोग फैन हो गए हैं. कुछ ऐसा ही रैप का असर हुआ है 'धड़क' एक्टर ईशान खट्टर के ऊपर और उन्होंने फिल्म 'गली बॉय' देखने के बाद एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो रैप करते हुए नजर आ रहे हैं और पूरी फिल्म के बारे में उसी रैप में बता रहे हैं.

 

ईशान खट्टर की इस रैप को सुनकर आपको मजा ही आ जाएगा और इसमें खासतौर पर मोईन उर्फ विजय वर्मा और एमसी शेर उर्फ सिद्धांत चर्तुवेदी की तारीफ की है. बता दें कि हाल ही में विजय वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था और जिसमें वो रैप करते हुए नजर आ रहे थे. उसी स्टाइल में ईशान खट्टर ने ये रैप किया है और इसी का वीडियो शेयर किया जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बता दें कि फिल्म ‘गली बॉय’ को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में एक-एक बारीकों पर काम किया है. ‘गली बॉय’ भले ही पूरी रैप पर बेस्ड है लेकिन ये आपकी ढाई घंटे तक सीट से बांधे रखेगी. फिल्म के सभी गाने हिट है. इसके साथ ही रणवीर सिंह का तो टाइम पहले ही आ गया था लेकिन फिर भी अपना टाइम आएगा कहते हुए फिल्म की कहानी में रणवीर सिंह ने जान डाल दी है. ‘गली बॉय’ 14 फरवरी को रिलीज हो चुकी है. फिल्म में लीड रोल में रणवीर सिंह,आलिया भट्ट,कल्कि कोचलिन,शीबा चढ्ढा,विजय राज,सिद्धांत चतुर्वेदी,विजय वर्मा,कुब्रा सेठ हैं.

RRB 2019: रेलवे में निकली 1 लाख 30 हजार पदों पर बंपर वैकेंसी, बोर्ड के किया नोटिफिकेशन जारी

First published: 21 February 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी