Home » बॉलीवुड » Islaam opposed on the priya prakash song eye winking seen
 

प्रिया प्रकाश के आंखें मटकाने पर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2018, 11:08 IST

इंटरनेट की दुनिया में प्रिया प्रकाश वारियर ने अपना नाम जैसे दर्ज कर लिया है. कभी अपनी अदाओं से तो कभी कन्ट्रोवर्सी के साथ सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इन दिनों प्रिया प्रकाश के आंखें मटकाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है.

इसमें कहा गया है कि फिल्म 'ओरु अदार लव' के एक सीन में दिखाया गया प्रिया का नैन मटक्के का अंदाज इस्लाम में हराम है और इसी के साथ गाने के ख‍िलाफ भी हैदराबाद की दो पार्ट‍ियों ने मामला दर्ज कराया है.

बता दें फरवरी में भी महाराष्ट्र के एक स्थानीय संगठन ने प्रिया प्रकाश की अपकमिंग फिल्म 'ओरु अदार लव' के एक गाने में मुस्लिमों की भावनाएं आहत होने का आरोप लगाया गया था. इसके निर्देशक ओमर लुलु के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कर दी गई थी.

ये भी पढ़ें-VIDEO: प्रिया प्रकाश के एक और वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

 

इसके बाद प्रिया ने मलयालम फिल्म 'ओरु अदार लव' के गाने को लेकर उठे विवाद के बाद उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर रद्द करने की याचिका लगाई थी.

प्रिया ने अपनी याचिका में कहा, गाना 40 साल पुराना है और अभी तक इस पर मुस्लिम समुदाय ने कोई आपत्ति नहीं जताई थी. अचानक से यह गाना किसी की भावनाओं को आहत नहीं पहुंचा सकता. इससे पहले भी हैदराबाद में कुछ युवकों ने गाने के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी.

ये भी पढ़ें- प्रिया प्रकाश का 'डिज्नी प्रिंसेस' लुक वाला फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें कि प्रिया का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. रातों-रात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हिट होने वाली प्रिया फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा है. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया है. इसके अलावा प्रिया के अब तक कई वीडियो वायरल हो चुके हैं और लोगों को वो काफी पसंद भी आ रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें-प्रिया प्रकाश की कातिलाना निगाहों ने सनी लियोनी को भी लूट लिया

First published: 9 April 2018, 11:08 IST
 
अगली कहानी