Home » बॉलीवुड » Jab Harry Met Sejal when shahrukh met 7000 sejals for promotion
 

जब एक ही नाम की 7000 लड़कियों से मिले रोमांस किंग शाहरुख़ ख़ान

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2017, 10:15 IST

पिछले काफी दिनों से शाहरुख खान के फैन्स उनकी अगली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की टीम ने प्रचार के लिए पहले मिनी ट्रेलर की सीरीज लॉन्च की, जिससे फिल्म के मूड और विषय के बारे में थोड़ी-थोड़ी जानकारी दर्शकों तक पहुंचाई गई. शाहरुख फिल्म में हैरी का किरदार निभा रहे हैं, जबकि अनुष्का शर्मा सेजल की भूमिका में हैं.

फिल्म को प्रमोट करने के लिए अहमदाबाद में बुधवार को एक कॉन्टेस्ट का आयोजन किया गया. इसमें एक या दो नहीं, बल्कि 7000 रियल सेजल ने हिस्सा लिया. दरअसल फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक नंबर शेयर किया गया था. नंबर के साथ लिखे मैसेज में कहा गया था कि जिस शहर से सबसे ज्यादा 'सेजल' की मिस्डकॉल आएगी, वहां फिल्म का पहला गाना 'राधा' रिलीज किया जाएगा. सेजल गुजराती नाम है, इसलिए सबसे ज्यादा मिस्डकॉल गुजरात से ही आए और प्रतियोगिता का आयोजन अहमदाबाद में किया गया. इसमें 7000 सेजल ने हिस्सा लिया.

कार्यक्रम में शामिल होने शाहरुख अहमदाबाद गए और सेजल नाम की करीब 7000 लड़कियों से मुलाकात की. शाहरुख हमेशा अपने फैन्स का ख्याल रखते हैं. कभी वह टि्वटर पर लाइव होकर फैन्स का जवाब देते हैं, तो कभी फिल्म प्रमोशन के लिए फैन्स से मिलने पहुंच जाते हैं. इस बार का उनका तरीका अपने आप में नया था.

फिल्म की टीम इतनी सारी सेजलों को देखकर काफी उत्साहित है, क्योंकि उनके प्रमोशन का फंडा भी हिट हुआ. यहां शाहरुख भी इन सबसे मिलकर काफी खुश दिखे. उन्होंने सबके साथ थोड़ा समय बिताया और तस्वीरें भी खिंचवाई. इम्तियाज अली निर्देशित यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होगी.

First published: 22 June 2017, 10:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी