Home » बॉलीवुड » Jackie Shroff to play Salman Khan’s father Priyanka Chopra to play Salman’s wife in much awaited film Bharat
 

खुलासाः 'भारत' में सलमान के पिता होंगे जैकी श्रॉफ, प्रियंका चोपड़ा का होगा ये रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2018, 11:54 IST

8 साल के बाद फिर एक बार बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ और सलमान खान साथ में नजर आने वाले हैं. इससे पहले दोनों एक्टर साल 2010 में आई फिल्म वीर में नजर आए थे, जो कि एक योद्धा की लव स्टोरी थी. हालांकि पिछली बार की तरह इस बार वह कुछ किरदारों में होंगे.

बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक, जैकी श्रॉफ जहां सलमान खान के पिता की भूमिका में होंगे तो वहीं प्रियंका चोपड़ा उनकी पत्नी का रोल अदा करती नजर आएंगी. हालांकि इस फिल्म में सलमान पांच अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे, जिसके लिए प्रोस्थेटिक की मदद ली जाएगी.

सूत्रों के मुताबिक, फिल्म 'भारत' में सलमान खान के पिता की भूमिका निभाने वाले जैकी श्रॉफ का रोल ज्यादा बड़ी नहीं लेकिन बहुत महत्वपूर्ण होगा. जो सलमान खान के करेक्टर को नया आकार देंगे जो आगे चलकर फेमस हो जाता है. इस रोल के लिए जैकी श्रॉफ को खुद सलमान ने चुना है.

यह फिल्म साल 1947 के पार्टीशन से शुरू होकर साल 2000 में खत्म होगी. इस दौरान तमाम परिवार एकदूसरे से अलग हुए थे. ये फिल्म देश की यात्रा पर बेस्ड है और एक आदमी है जिसका नाम 'भारत' है. बता दें कि ये फिल्म 'ओड टू माए फादर' की ऑफिशियल रीमेक है लेकिन इसमें कुछ बदलाव किए गए हैं.

आपको बता दें, फिल्म 'भारत' को अली अब्बास जफर डायरेक्ट करने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है. गौरतलब है कि इस फिल्म से पहले अली अब्बास जफर ने सलमान खान के साथ कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में बतौर डायरेक्टर काम किया है. इनमें सुल्तान और टाइगर जिंदा है फिल्म शामिल है.

फिल्म 'भारत' में सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा के अलावा जैकी श्रॉफ दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे. फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट साामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि ये अगले साल रिलीज होगी. इस फिल्म को अबु धाबी, स्पेन, माल्टा, पंजाब और दिल्ली में की जाएगी.

First published: 23 July 2018, 11:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी