Home » बॉलीवुड » Jacqueline fernandez and Sidharth malhotra doing kissing scene after director says cut in Film Gentleman
 

जैकलिन और सिद्धार्थ KISS करते समय हुए बेकाबू , डायरेक्‍टर के CUT के बावजूद...

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2018, 16:55 IST

बॉलीवुड की फिल्मों में कई बार ऐसा हुआ है कि एक्टर्स कोई इंटीमेट सीन या किसिंग सीन कर रहे हो तो अपना होश खो बैठे हो या उस सीन में खो गए हो. ऐसी ही एक खबर आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. यहां खबर हैं कि एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस की फिल्म 'द जेंटलमैन' में किए हुए किसिंग सीन की.

साल 2017 में आई फिल्म 'द जेंटलमैन' में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस के बीच एक किसिंग सीन होना था और इसे शूट भी किया गया. इस सीन के लिए दोनों ही एक्टर्स काफी एक्साइटेड थे और इसी के साथ जब ये सीन शूट किया जाने लगा तो दोनों ही एक दूसरे में पूरी तरह से खो गए थे. डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी जैकलिन और सिद्धार्थ एक दूसरे को किस करते रहे.

 

 

जैकलिन और सिद्धार्थ फिल्म 'द जेंटलमैन' और फिल्म 'ब्रदर्स' में साथ काम कर चुके हैं और इसके अलावा इन दिनों के बीच अफेयर की चर्चा भी आई थीं लेकिन इस खबर को दोनों ही एक्टर्स में से किसी ने भी कंफर्म नहीं किया था.

 

जैकलिन के वर्क फ्रंट की बात करे तो एक्ट्रेस ने आखिरी फिल्म 'रेस 3' में सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आई थीं. इसके बाद इन दिनों फिलहाल, अभी जैकलिन के पास कोई भी फिल्म के कंफर्म ऑफर नहीं आए हैं. ऐसे ही सिद्धार्थ को लेकर भी इन दिनों कोई खबरें नहीं आई है.ये

 ये भी पढ़ें- जैकलिन ने किया बेहद मुश्किल वर्कआउट, वीडियो वायरल

First published: 5 September 2018, 16:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी