Home » बॉलीवुड » jacqueline fernandez ek do teen song from baaghi 2 trending on youtube
 

'मोहिनी' अवतार में छाईं जैकलिन फर्नांडिस, 'एक दो तीन...' सॉन्ग पहुंचा करोड़ों के पार

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 March 2018, 9:51 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस का 'मोहिनी' अवतार दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि सोमवार को रिलीज हुए जैकलिन फर्नांडिस के सॉन्ग 'एक दो तीन...' को करोड़ों व्यूज मिल गए हैं. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म 'बागी 2' का आइटम नंबर 'एक दो तीन...' रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है.

 

साल 1988 में आई फिल्म 'तेजाब' के गाने 'एक दो तीन...' को हिट से सुपरहिट बनाने का श्रेय बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को जाता है. लेकिन फिलहाल इस गाने के रिक्रिएशन में जैकलिन ने दर्शकों को इंप्रैस करने का काम किया है और वह इसमें कामयाब भी रही हैं. हालांकि, जैकलिन फर्नांडिस ने ये भी कहा है कि माधुरी दीक्षित जैसा कोई नहीं हो सकता, खुद वह भी नहीं.

 

बता दें, फिल्म 'बागी 2' के आइटम नंबर 'एक दो तीन...' को फेमस प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल ने गाया है. इसका म्यूजिक संदीप शिरोडकर ने री-क्रिएट किया है. हाल ही में इस गाने को लेकर जैकलिन ने कहा था, "मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि डायरेक्टर अहमद खान, साजिद नाडियाडवाला और मास्टरजी गणेश आचार्य ने मुझे यह मौका दिया."

ये भी पढ़ेंः Video: एक दो तीन...में जलवा बिखेर रही हैं 'मॉर्डन माधुरी' जैकलिन फर्नांडिस

इसी कड़ी में उन्होंने आगे कहा, "मैं हमेशा से जानती थी कि मैं कभी भी माधुरी दीक्षित से मैच नहीं कर पाऊंगी और ऐसा कुछ करने की मैं कभी कोशिश भी नहीं कर सकती क्योंकि आप माधुरी दीक्षित जैसी अभिनेत्री को कभी दोहरा नहीं देख सकते हैं. यहां सिर्फ एक ही माधुरी दीक्षित है और यह मेरी तरफ से उनको ट्रिब्यूट है." 'बागी 2' 30 मार्च को रिलीज होगी.

ये है गाना

First published: 20 March 2018, 9:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी