Home » बॉलीवुड » Jacqueline Fernandez imitating the iconic song ‘Ek do teen’ style of the Madhuri Dixit in Baaghi 2
 

फिल्म 'बागी 2' में माधुरी के इस डांस नंबर पर जैकलिन लगाएंगी ठुमके, सामने आई तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 March 2018, 13:20 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस की टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर फिल्म 'बागी 2' में झलकियां दिखेंगी. दरअसल, जैकलिन फर्नांडिस बॉलीवुड की बला की खूबसूरत एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के एक फेमस गाने के रीमेक में नजर आएंगी जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

बता दें कि जैकलिन फर्नांडिस माधुरी के फेमस गाने 'एक दो तीन' से माधुरी जैसा जलवा फिर से दिखाने को तैयार हैं. धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के आइकॉनिक सॉन्ग 'एक दो तीन चार' को जैकलिन फर्नांडिस वापस से सिल्वर स्क्रीन पर साकार करने के लिए एक दम तैयार हैं. इसी कड़ी में उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जो फिल्म बागी 2 में फिल्माए जा रहे इसी गाने की है.

 

फिल्म 'बागी 2' के गाने 'एक दो तीन' को लेकर वह इन दिनों चर्चा में हुई हैं. बताया जा रहा है कि जैकलिन ने माधुरी दीक्षित की ही तरह ही फिल्म में अपना गेटअप रखा है. फिल्म 'बागी 2' में जैकलिन के इस हॉट अवतार का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः 25वें बर्थडे पर एक साल की 'क्यूट' आलिया का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें कि जैकलिन फर्नांडिस की मल्टी कलर के ड्रेस में चारों ओर कई लाइट्स लगी हुई हैं. अहमद खान और गणेश आचार्य ने फिल्म बागी 2 के इस गाने को कोरियॉग्राफ किया है. फिलहाल यह गाना रिलीज नहीं हुआ है. वहीं, आपकी जानकारी के लिए बता गें कि माधुरी की फिल्म 'तेजाब' में यह गाना आया था.

First published: 16 March 2018, 13:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी