Home » बॉलीवुड » Jacqueline Fernandez song Ek do teen release from baaghi 2 iconic song of Madhuri Dixit
 

Video: एक दो तीन...में जलवा बिखेर रही हैं 'मॉर्डन माधुरी' जैकलिन फर्नांडिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2018, 11:45 IST

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस का नया आईकॉनिक सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. ये गाना बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की इसी महीने 30 मार्च को रिलीज होेने वाली फिल्म 'बागी 2' का है, जिसकी हाल ही में झलकियां देखने को मिलीं थीं. अब मेकर्स ने इस गाने को यूट्यूब रिलीज कर दिया जो खूब पसंद किया जा रहा है.

 

बता दें कि जैकलिन फर्नांडिस बॉलीवुड की बला की खूबसूरत एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के फेमस और आईकॉनिक सॉन्ग के रीमेक में नजर आ रही हैं. फिल्म 'बागी 2' के गाने एक दो तीन... में जैकलिन बेहद खूबसूरत नजर आई हैं. जैकलिन भी इस गाने में माधुरी दीक्षित जैसा जलवा दिखाने को तैयार हैं.

 

फिल्म 'बागी 2' के गाने 'एक दो तीन...' को लेकर जैकलिन पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई थीं, जिसका अब इंतजार खत्म हो गया है. आपको बता दें जैकलिन ने इस गाने के लिए माधुरी दीक्षित के जैसा ही गेटअप रखा है, जो काफी अच्छा लग रहा है. फिल्म 'बागी 2' में गाने में देखने के लिए जैकलिन के इस हॉट अवतार का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जो सोमवार को पूरा हो गया.

 

बता दें कि जैकलिन फर्नांडिस के लिए प्रयोग की गई मल्टी कलर के ड्रेस में चारों ओर लाइट्स लगी हुई हैं. अहमद खान द्वारा डायरेक्टेड फिल्म 'बागी 2' के इस गाने को गणेश आचार्य ने कोरियॉग्राफ किया है. माधुरी दीक्षित की हिट फिल्म 'तेजाब' का ये हिट गाना अब नए अंदाज में आया है, जिसे श्रेया घोषाल ने गाया है और संदीप शिरोड़कर ने इसे रिक्रिएट किया है.

यहां देखें गाना

First published: 19 March 2018, 11:46 IST
 
अगली कहानी