Home » बॉलीवुड » jacqueline fernandez talks about quarantine with salman khan
 

लॉकडाउन में सलमान खान के फार्महाउस में फंसी जैकलीन, इस तरह से काट रहीं अपना वक्त

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2020, 15:12 IST

कोरोना वायरस coronavirus के चलते पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है. इस दौरान जो जहां है वो वहीं फंस के रह गया है. ऐसे में आम लोगों के साथ साथ बॉलीवुड के स्टार्स भी अपने घरों से दूर हैं. ऐसे में जैकलीन फर्नांडिस jacqeline fernandez भी इन दिनों सलमान खान के साथ उनके फॉर्महाउस में अपना वक्त बिता रहीं हैं.

दरअसल, जैकलीन भी सलमान खान salman khan के साथ उनके फॉर्म हाउस पनवेल गईं थी. लेकिन लॉकडाउन के कारण वो भी वहीं पर है. अब एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है कि वो सलमान के फार्महाउस पर अपने दिन कैसे बिता रहीं हैं.


हाल ही में एक मीडिया कंपनी को दिए गए इंटरव्यू में जैकलीन ने बताया- ' फार्म पर मैंने घुड़सवारी की. स्विमिंग की. खुद को फिट रखने के लिए मैं योगा कर रहीं हूं. प्रकृति के बीच इतना अच्छा कभी नहीं लगा. इस लॉकडाउन ने मुझे उन एक्टिविटी के लिए ज्य़ादा समय देने में मदद की है जो मुझे पसंद है. इसमें पढ़ना भी शामिल हैं.'इरफान खान की तबीयत पर उनके प्रवक्ता का बयान, बोले- अफवाहों पर ध्यान न दें, लड़ रहे हैं लड़ाई

उन्होंने आगे बताया, ' मैं अपने माता-पिता को याद कर रहीं हूं. इससे पहले, मैं उनके साथ बहुत ज्यादा टच में नहीं होती थी, लेकिन हाल ही में, मैं वर्चुअली उनके साथ बहुत समय बिता रही हूं.' इसी के साथ जैकलीन ने बताया कि वो अपनी बिल्लियों को बहुत मिस कर रहीं हैं. जो उनके मुंबई के घर में हैं.
जैकलीन फर्नाडिंश के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनका हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है. उन्होंने बादशाह के साथ गेंदा फूल गाने में जबरदस्त डांस किया. इस गाने को सोशल मीडिया परल खूब पसंद किया गया. 

Lockdown में बिग बॉस विनर ने लिए सात फेंरे, घर की छत पर हुई शादी सम्पन्न

First published: 29 April 2020, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी