Home » बॉलीवुड » Jahnvi kapoor after watching sridevi film sadma feel hurt and don't talk to her mother for 3 days
 

मॉम श्रीदेवी की फिल्म 'सदमा' देखकर जाह्नवी ने नहीं की थी 3 दिनों तक मां से बात, जानिए क्या थी वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2018, 14:06 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और एक्टर ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' इस शुक्रवार 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है. जाह्नवी कपूर फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. जाह्नवी और ईशान के ऐसे तो कई वीडियो वायरल होते रहते है और फैंस इन दोनों की क्यूटनेस को काफी पसंद भी करते हैं. दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के लिए बेटी जाह्नवी की पहली फिल्म बेहद ही खास थी लेकिन इसके रिलीज से पहले ही एक्ट्रेस का निधन हो गया. बहुत पहले के एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस श्रीदेवी ने एक मजेदार किस्सा सुनाया था.

 

इंटरव्यू में उन्होंने बताया था,"जब जाह्नवी महज 6 साल की थी और वो मेरी फिल्म 'सदमा' देखकर काफी परेशान हो गई थीं. इसके साथ ही उसने मुझसे 3 दिन तक बात नहीं की थी. वो मुझसे इस बात से नाराज थी क्योंकि फिल्म में मैंने कमल हसन को छोड़ दिया था. फिल्म 'सदमा' के अंत का बहुत गहरा असर जाह्नवी पर पड़ा था. यहां तक की जाह्नवी ने श्रीदेवी से कहा कि तुम गंदी मम्मा हो और आपने उसके साथ गलत किया."

 

इसके अलावा अभी हाल ही आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर ने कहा,"मैंने मधुबाला को 'मुगल-ए-आजम','चलती का नाम गाड़ी' और 'मिस्टर एंड मिसेज 55', में देखा है. मैनें खूबसूरत वहीदा रहमान जी को 'गाइड','प्यासा' और मीना कुमारी जी को 'पाकिजा','साहिब बीवी और गुलाम' में देखा है. इन्हें देखकर मैं काफी मंत्रमुग्ध हो जाती हूं. इसलिए मैं इन सभी अदाकाराओं के जादू को फिर से सिनेमा के पर्दे पर लाना चाहती हूं. मैं जब भी ये फिल्में देखती हूं तो मैं प्रेरित होकर खुद से कहती हूं कि मुझे ये सब दोहराना है." फिल्म 'धड़क' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और इसे शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बर्थडे स्पेशलः बॉलीवुड की 'कमली' की फिल्में ही नहीं ये हॉट डांस भी हैं कातिलाना

First published: 16 July 2018, 14:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी