Home » बॉलीवुड » Jahnvi kapoor and Ishaan khattar film Dhadak enters in 100 crore club in worldwide
 

'धड़क' की कमाई हुई 100 करोड़ के पार, जाह्नवी और ईशान का नहीं रहा खुशी का ठिकाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2018, 16:10 IST

फिल्म 'धड़क' से डेब्यू कर रही एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और एक्टर ईशान खट्टर को इस फिल्म के बाद ऑफर की कमी नहीं रहेगी. इस फिल्म में इन दोनों की केमेस्ट्री के साथ इस दोनों की एक्टिंग भी लोगों को काफी पसंद आई. फिल्म 'धड़क' फिल्म सैराट का हिन्दी रिमेक होने के बाद भी इसके कलेक्शन का आंकड़ा दिन-ब-दिन बढ़ ही रहा है. इसी के साथ अब फिल्म के आंकड़ों ने जाह्नवी-ईशान के साथ ही फिल्ममेकर करण जौहर को भी खुश कर दिया है.

 

बता दें कि फिल्म 'धड़क' ने जहां अपने घरेलू कलेक्शन 63 करोड़ रुपये का हो गया है. तो वहीं फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के आंकड़े शेयर किए हैं और लिखा,"धड़क ने दुनियाभर के दर्शकों का दिल जीत लिया. दुनियाभर मे 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली. न्यूकमर्स के साथ बनाई गई फिल्म के लिए इस तरह की कामयाबी कोई आम बात नहीं. तुम पर गर्व है जाह्नवी और ईशान."

 

फिल्म 'धड़क' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और इसे शशांक खेतान डायरेक्ट किया हैं और फिल्म को फिल्ममेकर करण जौहर प्रोड्यूस किया है. फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया हैं. फिल्म को लेकर सभी बॉलीवुड ने पॉजिटिव रिस्पांस दिए थे. फिल्म में विलेन के किरदार में एक्टर आशुतोष राणा निभा रहे हैं. इसके साथ ही एक्टर ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है इसके पहले उनकी फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड' आ चुकी है.

ये भी पढ़ें- 

First published: 1 August 2018, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी