Home » बॉलीवुड » Jahnvi kapoor catch at oops moment in the vogue women of the year award video viral on social media
 

जाह्नवी अवॉर्ड नाइट में पहुंचीं हॉट लुक में, पैर में फंसा गाउन और फिर हुआ कुछ ऐसा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 October 2018, 10:32 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपना नाम फिल्म इंडस्ट्री में जमा लिया है और इसके साथ ही उनके ग्लैमर लुक के भी लोग खासे दिवाने हैं. हाल ही में हुए वोग वुमेन ऑफ द ईयर अवॉर्ड नाइट में पहुंची थी. जहां सभी नामी सितारे मौजूद थे और उनमें से एक चमकता सितारा थी जाह्नवी कपूर जो कि गोल्डेन कलर के गाउन में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. जाह्नवी कपूर कैमरे के सामने पोज़ दो रही थी और उसी वक्त कुछ ऐसा हुआ कि वो काफी अजीब था और उसमें एक्ट्रेस बाल-बाल बच गई.

 

बता दें कि जब जाह्नवी कपूर कैमरे के आगे पोज़ दे रही थी और उसी वक्त उनकी ड्रेस उनके पैर के नीचे फंस गई और एक्ट्रेस अजीब मूमेंट का शिकार होने से बच गई. इस वक्त का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें साफ तौर से देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी ड्रेस निकालने की कोशिश कर रही हैं और तभी वहां एक टीम की मेंबर आकर उनकी ड्रेस निकालने में मदद करती हैं.

 

जाह्नवी के साथ एक्टर ईशान खट्टर भी साथ पहुंचे थे. बता दें कि जाह्नवी ने ईशान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म 'धड़क' से किया था.फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर ली थी.

 

फिल्म 'धड़क' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी थी और इसे शशांक खेतान डायरेक्ट किया हैं और फिल्म को फिल्ममेकर करण जौहर प्रोड्यूस किया है. फिल्म को लेकर सभी बॉलीवुड ने पॉजिटिव रिस्पांस दिए थे. इसके साथ ही एक्टर ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है इसके पहले उनकी फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड' आ चुकी है.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर की तीसरी फिल्म का ऐलान, इस ट्रिक से मिल रही है श्रीदेवी की बेटी को सक्सेज

First published: 30 October 2018, 10:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी