Home » बॉलीवुड » jai kanhaiya lal fame Shweta bhattacharya says I am not wear hot pants and also denied to do intimate scene
 

जब इस एक्ट्रेस से सुहागरात सीन और छोटे कपड़े पहनने को कहा गया तो किया ऐसा..

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 April 2018, 10:58 IST

आज कल टीवी हो या कोई फिल्म आमतौर पर सभी में एक्ट्रेस हॉट सीन करती हैं, लेकिन आपको बता दें कि टीवी शो की एक एक्ट्रेस ने हॉट सीन करने और छोटे कपड़े से साफ इंकार कर दिया था. श्वेता भट्टाचार्य को आपने टीवी सीरियल ‘तू आशिकी’ और स्टार भारत में चल रहे सीरियल ‘जय कन्हैया लाल’ में देखा ही होगा.

श्वेता के बारे में बता दें कि इन्होंने अपने को-स्टार विशाल वशिष्ठ के साथ इंटीमेट सीन (क्लोज) करने के मना कर दिया. इस सीरियल में दोनों को सुहागरात का सीन शूट करना था लेकिन श्वेता के मना करने पर इस सीरियल की स्क्रिप्ट बदलनी पड़ी. इसके साथ ही बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार श्वेता के साइन किए हुए कान्ट्रैक्ट में ये था कि वो इंटीमेट सीन नहीं करेंगी और इसके साथ ही वो स्लीवलेस टॉप और छोटे कपड़े नहीं पहनेंगी.

ये भी पढ़ें- श्रीदेवी को ट्रिब्यूट देने के लिए बोनी कपूर ने शुरू की प्लानिंग, रजिस्टर्ड कराए ये 20 टाइटल

 

इसके आगे श्वेता कहती हैं कि आजकल टीवी में भी इंटीमेट सीन देना आम बात हो गई है, लेकिन वो इसके लिए सहज नहीं हैं. इसके अलावा श्वेता स्लीवलेस और छोटे कपड़ों में भी कम्फर्टेबल फील नहीं करती हैं. उनका कहना हैं सीरियल ‘जय कन्हैया लाल’ एक बंगाली सीरियल का रिमेक हैं जिसमें कोई भी ऐसे सीन नहीं हैं. इसलिए हम रियल स्टोरी के साथ चल रहें हैं. जिसके चलते उन्होंने पहले ही अपने प्रोड्यूसर को इन सीन्स के लिए साफ मना कर दिया था.

ये भी पढ़ें- नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म 'न्यूटन' के खिलाफ शिकायत दर्ज, ये है वजह

First published: 30 April 2018, 10:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी