Home » बॉलीवुड » Jalebi Trailer Release Rhea Chakraborty Varun Mitra Digangana Suryavanshi film Jalebi based on love Romantic drama
 

Jalebi Trailer Release: उनसे मोहब्बत बड़ी कमाल की होती है, जिनका मिलना मुक़द्दर में नहीं होता

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2018, 13:07 IST

Jalebi Trailer Film Trailer Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, दिगांगना सूर्यवंशी और एक्टर वरुण मित्रा की फिल्म 'जलेबी' का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. इससे पहले रिलीज हुए फिल्म 'जलेबी' के पोस्टर से ही पता लग गया था कि फिल्म रोमांटिक लव स्टोरी वाली होने वाली है.

गौरतलब है कि फिल्म 'जलेबी' का जो पोस्टर रिलीज हुआ था, उसमें रिया ट्रेन के अंदर से और वरुण पटरियों के बराबर में खड़े होकर किस कर रहे थे. ये दोनों एक्टर्स ट्रेन की इमरजेंसी विंडो से निकलकर एकदूसरे को किस कर रहे थे. इसकी झलक फिल्म 'जलेबी' के ट्रेलर में भी देखने को मिली है.

पुष्पदीप भारद्वाज के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'जलेबी' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में रिया एक ऐसी लड़की बनी हैं, जो रस्म और रिवाजों को नहीं जानती हैं. बावजूद इसके वरुण उनसे प्यार करते हैं लेकिन इन दोनों के बीच दूरियां तब आ जाती हैं जब वो जॉब करने के लिए बाहर जाने का मन बनाती हैं.

फिल्म 'जलेबी' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कुछ लव स्टोरी बहुत आगे जाती हैं और वो हमेशा खुश होते हैं. लेकिन फिल्म 'जलेबी' में एक डायलॉग सुनाई दे रहा है, "उनसे मोहब्बत बड़ी कमाल की होती है, जिनका मिलना मुकद्दर में नहीं होता." इससे लोगों के अंदर इस फिल्म को देखने की इच्छा और जग गई है.

बता दें कि फिल्म 'जलेबी' 12 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म को मुकेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया है. साथ ही आपको ये भी बता दें कि फिल्म 'जलेबी' को डायरेक्टर पुष्पदीप भारद्वाज और कौसर मुनीर ने लिखा है.

देखें फिल्म 'जलेबी' का ट्रेलर

First published: 10 September 2018, 13:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी