Home » बॉलीवुड » Jallikattu AR Rahman to fast in support of Tamil Nadu protesters
 

जल्लीकट्टू का समर्थन करने के लिए एआर रहमान ने निकाला अनोखा तरीका

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 January 2017, 15:05 IST

जल्लीकट्टू पर लगे बैन के खिलाफ जहां चारों तरफ विरोध हो रहा है. समाज के बहुत से लोग, बॉलीवुड स्टार्स सहित कई लोग इसके समर्थन में आ रहे हैं. इस कड़ी में अब म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान का नाम भी जुड़ गया है. 

रहमान ने अपने ट्विटर पर यह जानकारी दी है कि उन्होंने व्रत रखा, ताकि तमिलनाडु के युवाओं के जोश को अपना समर्थन दे सके. रहमान ने ट्विटर पर लिखा- तमिलनाडु के युवाओं की स्पिरिट का समर्थन करते हुए मैं उपवास करूंगा. इससे पहले रजनीकांत, कमल हासन, सूर्या, विजय, चियान विक्रम इसका समर्थन कर चुके हैं. 

तमिलनाडु सरकार केंद्र से एक अध्यादेश लाने की मांग कर रही है जिससे कि पोंगल के समय मनाए जाने वाले खेल जल्लीकट्टू को मनाया जा सके. इसे तमिलनाडु में फसल कटने के बाद मनाया जाता है. 

आपको बता दें कि इससे पहले जल्लीकट्ट पर उपजे विवाद पर तमिल एक्टर धुनष अपनी राय दे चुके हैं. आज एक बार फिर धनुष ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह पशु अधिकार की वकालत करने वाले समूह का हिस्सा नहीं हैं. 

धनुष ने कहा कि वह खुद चाहते हैं कि केंद्र सरकार जल्लीकट्टू पर लगे बैन को हटाए जिससे की राज्य में फिर से जल्लीकट्टू आयोजित हो सके. 

First published: 21 January 2017, 15:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी