Home » बॉलीवुड » janhvi kapoor and ishaan khattar starrer film dhadak release 20 july in india UK, US, Canada, Australia, New Zealand, Singapore and Pakistan
 

पाकिस्तान के साथ इन देशों में भी होगी ईशान और जाह्न्वी की 'धड़क' रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 July 2018, 19:02 IST

ईशान खट्टर और जाह्न्वी कपूर अभिनीत फिल्म 'धड़क' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है और यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी. इस रिलीज डेट के साथ ये भी खुलासा हुआ है कि यह फिल्म मध्य-पूर्व में भी रिलीज होगी. फिल्म के ट्रेलर ने लोगों का दिल जीत लिया है और अब तक इस फिल्म के तीन गाने भी आ गए हैं.

एक्ट्रेस जाह्नवी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और इसके अलावा एक्टर ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है इसके पहले उनकी फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी', 'बियॉन्ड द क्लाउड' आ चुकी है. 

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, यह फिल्म मध्य-पूर्व के अलावा ब्रिटेन, अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर और पाकिस्तान में भी रिलीज की जाएगी. बता दें कि 'धड़क' 2016 में आई मराठी फिल्म 'सैराट' की रीमेक है. इन दोनों की केमेस्ट्री फिल्म के ट्रेलर में ही देख कर बेहद शानदार नजर आ रही हैं. इसी के साथ फेमस मैगजीन 'Harper's Bazaar' ने इन दोनों को अपनी 10वीं एनिवर्सरी के मौके पर अपने कवर पेज पर जगह दी है.

फिल्म 'धड़क' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और इसे शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म को फिल्ममेकर करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी.इस फिल्म में ईशान और जाह्नवी की केमेस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस जाह्नवी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और इसके अलावा एक्टर ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है इसके पहले उनकी फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी','बियॉन्ड द क्लाउड' आ चुकी है.

ये भी पढ़ें: सपना के शो में बेकाबू हुई भीड़, स्टेज पर फेंकी पानी की बोतलें

First published: 6 July 2018, 18:56 IST
 
अगली कहानी