Home » बॉलीवुड » Janhvi Kapoor and Ishaan Khattar upcoming Film Dhadak third song Pehli baar making video viral on social media
 

'धड़क' के सेट पर जाह्नवी कपूर पानी से खुद को भिगोती आईं नजर, वीडियो हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2018, 15:36 IST

फिल्म 'संजू' के आने के बाद अगर किसी फिल्म का फैंस को इंतजार है तो वो बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और एक्टर ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' है. ये फिल्म ब्ल़ॉकबस्टर फिल्म 'सैराट' की रिमेक है. फिल्म का तीसरा गाना 'पहली बार' भी रिलीज हो चुका है और अभी इस गाने का मेकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गाने के मेकिंग का पूरा नजारा आपको नजर आएगा साथ ही जाह्नवी और ईशान की मस्ती भी नजर आ रही हैं.

 

वायरल हुए वीडियो में जाह्नवी कपूर खुद के ऊपर मग से पानी डाल रही हैं और शूटिंग का पूरा सीन काफी दिलचस्प लग रहा है. फिल्म के इस गाने को अजय अतुल ने कम्पोज किया है और अमिताभ भट्टाचार्य ने गाया हैं. इसके बोल है 'पहली बार'. हालांकि, फिल्म 'धड़क' के अब तक रिलीज हुए तीनों गाने धमाकेदार साबित हुए हैं और यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहे हैं.

 

Making of Pehli Baar ~ part/2 #janhvikapoor #ishaankhatter #pehlibaar #dhadak

A post shared by Ishaan Khatter Team (@ishaankhatterteam) on

फिल्म 'धड़क' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और इसे शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म को फिल्ममेकर करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी.इस फिल्म में ईशान और जाह्नवी की केमेस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस जाह्नवी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और इसके अलावा एक्टर ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है इसके पहले उनकी फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी','बियॉन्ड द क्लाउड' आ चुकी है.

ये भी पढे़ं- जाह्नवी और ईशान का बारिश के मौसम में दिखा 'पहली बार' प्यार, गाना हुआ रिलीज

First published: 9 July 2018, 15:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी