Home » बॉलीवुड » Janhvi kapoor and ishaan khatter dhadak film comparison of sairat users shares memes jokes on social media
 

'धड़क' का सोशल मीडिया पर उड़ रहा है मजाक, वायरल Memes देख छूट जाएगी हंसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2018, 12:01 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' में जाह्नवी और एक्टर ईशान खट्टर की केमेस्ट्री लोगों को पसंद आएगी. इस बात का अंदाजा फिल्म के ट्रेलर पर मिलने वाले रिस्पॉन्स को देखकर ही लगा सकते है. जहां एक तरफ लोग फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर कुछ लोग इसका मजाक बना रहे हैं. जैसा कि सभी जानते है ये फिल्म 'सैराट' का रिमेक है इसी के चलते सोशल मीडिया पर कई मीम्स और जोक्स ट्रेंड में चल रहे हैं.

 

इस फिल्म को लेकर एक यूजर ने लिखा,"फिल्म धड़क का ट्रेलर देखकर सैराट के एक्टर्स के लिए मेरा सम्मान और भी बढ़ गया है. इन स्टारकिड्स को एक्टिंग टिप्स ले लेनी चाहिए. लोगों ने दोनों ही फिल्मों को आंकते हुए कई पोस्टर शेयर किए हैं." इस फोटो में एक पेट्रोल पम्प और एक्टर सैफ अली खान की फोटो शेयर की गई है.

 

वहीं दूसरी फोटो में एक्टर अजय देवगन की पुरानी फोटो और नई फोटो शेयर करते हुए धड़क और सैराट को आंका गया है. इसके अलावा वहीं शेयर की गई एक और फोटो में एक महिला के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चाय पीते हुए फोटो शेयर की गई है.

इसके अलावा शेयर किए गए मीम्स में से एक में पुरानी बिल्डिंग और एक नई बिल्डिंग की फोटो शेयर की गई है. तो वहीं दूसरी में एक्टर रणदीप हुड्डा की एक स्मार्ट फोटो और एक अजीब से लुक फोटो शेयर की गई है.

बता दें कि इस ट्रेलर पर मिले अच्छे रिस्पॉन्स से जाह्नवी ईशान और फिल्ममेकर करण जौहर सभी खुश है. इस ट्रेलर के रिलीज होते ही 24 घंटे के अन्दर 20 मिलीयन से ज्यादा लोगों ने देख लिया था.एक्ट्रेस जाह्नवी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और इसके अलावा एक्टर ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है इसके पहले उनकी फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी', 'बियॉन्ड द क्लाउड' आ चुकी है. फिल्म 'धड़क' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और इसे शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी.

First published: 14 June 2018, 12:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी