Home » बॉलीवुड » Janhvi kapoor emotional note for Her Mother Sridevi with her Debut film Dhadak and pays Special Tribute
 

'धड़क' की स्पेशल स्क्रीनिंग में खुलासा, जाह्नवी की डेब्यू फिल्म देख आ जाएगी श्रीदेवी की याद

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2018, 11:27 IST

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' कल यानी शुक्रवार 20 जुलाई को रिलीज हो रही है. बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म देखने के लिए उनकी मां श्रीदेवी बहुत एक्साइटेड थीं. लेकिन श्रीदेवी अपनी बेटी और पूरी दुनिया को सदमा देकर अचानक अलविदा कह गईं.

जाह्नवी कपूर को मां के होने का तो गम हमेशा रहेगा हा साथ में उनको ये भी दुख हमेशा रहेगा कि उनकी मां श्रीदेवी उनकी डेब्यू फिल्म नहीं देख पाईं. हालांकि, अब एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'धड़क' के जरिए अपनी मां श्रीदेवी को खास तरीके से श्रद्धांजलि देकर उनको याद किया है. 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'धड़क' के मेकर्स ने जाह्नवी की पहली फिल्म होने के नाते श्रीदेवी के लिए स्पेशल ट्रिब्यूट प्लान किया है. इसके लिए खुद जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी के लिए एक इमोशनल लेटर लिखा है. जो कि फिल्म की शुरूआत में मां-बेटी की तस्वीर के साथ अटैच किया गया है.

सूत्रों की मानें तो जाह्नवी कपूर अपनी पहली फिल्म मां श्रीदेवी को डेडिकेट करना चाहती थीं. इसलिए मेकर्स ने इस स्पेशल ट्रिब्यूट को फिल्म 'धड़क' में शामिल किया है. बता दें कि हाल ही में मुंबई में फिल्म 'धड़क' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें बी-टाउन के दिग्गज सितारे शामिल हुए थे.

वहीं, जाह्नवी की पहली फिल्म को लेकर उनके फैंस मेे जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. इतना ही नहीं श्रीदेवी के फैंस भी इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हैं क्योंकि वो चाहते हैं जाह्नवी के रूप में उनको एक और श्रीदेवी मिले. हालांकि, इसके लिए अभी फिल्म के हिट होने की गुंजाइश रहेगी.

आपको बता दें, 'धड़क' में जाह्नवी कपूर के अलावा शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर अहम भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है, जबकि करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म मराठी भाषा में बनी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है.

First published: 19 July 2018, 11:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी