Home » बॉलीवुड » Janhvi Kapoor first ramp walk during lakme fashion week 2018 in lehenga photos viral on social media
 

जाह्नवी ने रैम्प पर की धमाकेदार एंट्री के साथ वॉक, बजने लगीं सीटियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 August 2018, 11:48 IST

बॉलीवुड की किड एक्ट्रेस के तौर पर फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर बी-टाउन में छा गई है. जाह्नवी की क्यूटनेस तो सभी को पसंद है ही साथ ही उनका रैम्प वॉक का जलवा भी सभी को काफी पसंद आया है. जाह्नवी ने हाल ही में एक फैशन शो के दौरान रैम्प पर अपना जलवा बिखेरा. जाह्नवी कपूर ने लैक्मे फैशन वीक 2018 के दौरान नचिकेत बार्वे के लेटेस्ट कलेक्शन मिलेनियल महारानीज को प्रमोट किया.

इसमें कोई शक नहीं कि जाह्नवी अब पूरी तरह से एक्ट्रेस बन चुकी हैं और इस बात का अंदाजा उनके रैम्प वॉक से ही लग गया. इस वॉक के दौरान जाह्नवी पूरे कॉन्फिडेंस में नजर आईं और जैसे ही उन्होंने स्टेज पर एंट्री मारी फैंस ने उनका मनोबल बढ़ाने के लिए सीटियां बजाकर उनका स्वागत किया.

 

जाह्नवी इस वॉक के दौरान पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था और वो इसमें बेहद खूबसूरत लग रही थी. इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा,"रैम्प पर चलना धमाकेदार था."

 

जाह्नवी कपूर ने बेहद ही कम उम्र में अपना करियर की शुरुआत कर सक्सेस की तरफ कदम बढ़ा लिया है. जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था और ये फिल्म 'सैराट' का रिमेक थी लेकिन इसके बावजूद इस फिल्म में जाह्नवी की एक्टिंग को लोगों ने पसंद किया.

इससे पहले जाह्नवी का एक फोटोशूट फैमस मैग्जीन 'वोग' के लिए भी हो चुका है. मैग्जीन के कवर पेज पर इतनी जल्दी जगह मिल जाना किसी भी एक्ट्रेस के लिए कम नहीं होगा. इस खुशी में जाह्नवी के कॉन्फिडेंस को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है.

फिलहाल, अभी इधर जाह्नवी की अगली फिल्म को लेकर कोई खबर नहीं आई है लेकिन जल्द ही जाह्नवी फिर से अपना जादू किसी फिल्म में बिखेरेंगी. जाह्नवी के साथ फिल्म 'धड़क' में एक्टर ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आए. इसी के साथ फिल्म 72 करोड़ रुपये की कमाई की है.

ये भी पढ़ें- अटल बिहारी वाजपेयी की मौत से 1 दिन पहले डॉक्टर गुलाटी ने सुनाए थे ये 'अटल' बोल, देखें वीडियो

First published: 25 August 2018, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी