Home » बॉलीवुड » Janhvi kapoor Ishaan Khattar Film Dhadak to open with Rs 6-7 crore range on Box Office India
 

जाह्नवी कपूर की फिल्म 'धड़क' पहले दिन कमाएगी इतने करोड़, टूट जाएंगे इतने रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2018, 12:27 IST

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' कल यानी शुक्रवार 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर ईशान खट्टर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. श्रीदेवी की बेटी होने के नाते जाह्नवी कपूर की ये फिल्म बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक हो गई है. इस फिल्म में दोनों ही एक्टर यंग हैं.

ईशान खट्टर ने इससे पहले ईरानी फिल्म मेकर माजिद मजीदी के साथ 'बियॉन्ड द क्लाउड' की थी. इस फिल्म में वह एक अलग किरदार में नजर आए थे लेकिन अब शशांक खैतान द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में वह एक अलग किरदार में हैं. इसमें प्यार का अंदाज तो दिखेगा ही साथ में एक्शन और कॉमेडी भी देखने को मिलेगी.

बहरहाल, जाह्नवी कपूर की फिल्म 'धड़क' रिलीज के लिए तैयार और करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी ये फिल्म पहले दिन कितने करोड़ का कारोबार कर सकती है इसके आंकड़े भी आ गए हैं. ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि फिल्म 'धड़क' ओपनिंग डे पर 6 से 7 करोड़ का कारोबार कर सकती है.

ये भी पढ़ेंः 'धड़क' की स्पेशल स्क्रीनिंग में खुलासा, जाह्नवी की डेब्यू फिल्म देख आ जाएगी श्रीदेवी की याद

इस फिल्म को शशांक खैतान ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले शशांक ने हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया बनाकर खुद को साबित कर दिया है. ऐसे में खैतान से उम्मीद है कि वो फिर से एक इंटरटेनिंग फिल्म लेकर आएंगे, जो दर्शकों को पसंद आएगी.

वहीं, अगर किसी डेब्यूडेंट एक्टर्स की सबसे बड़ी ओपनिंग डे फिल्म की बात करें तो वह फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' थी, जिसके जरिए वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 9.25 करोड़ रुपये कमाए थे.

ये भी पढ़ेंः डेब्यू फिल्म 'धड़क' की रिलीज से पहले जाह्नवी से हो गई बड़ी गलती, बता दिया फिल्म का क्लाइमैक्स

इसके अलावा दूसरी सबसे बड़ी फिल्म साजिद नाडियावाला की हीरोपंति थी, जिसके जरिए टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस इंडिया पर 6.63 करोड़ रुपये कमाए थे. हालांकि, फिल्म 'धड़क' को लेकर लोगों में जो एक्साइटमेंट है उसके हिसाब से ये फिल्म हीरोपंति का रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

First published: 19 July 2018, 12:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी