Home » बॉलीवुड » janhvi kapoor item dance on roohi film new song
 

Video: फिल्म 'रूही' का नया गाना 'नदियों पार' रिलीज, देखिए जान्हवी कपूर के आइटम नंबर पर उनका कातिलाना डांस

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 March 2021, 16:50 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म रूही का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया है. इस फिल्म का एक और गाना नदियो पार आज रिलीज किया गया है. जो इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है.

जान्हवी के लटकों-झटकों को देख हर कोई उनके डांस उनके डांस का फैन बन गया है. लोगों को उनका ये अवतार काफी पसंद आ रहा है. नदियों पास को लेट्स द म्यूजिक प्ले अगेन पर रिलीज किया गया है. यह गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है.


इस गाने में जाह्नवी काफी बोल्ड अवतार में नजर आने वाली हैं. इस गाने में जाह्मवी कपूर गोल्डन कलर के लहंगे में हैं और बेहतरीन डांस कर रही हैं. गाने में जाह्मवी कपूर के गजब के डांस मूव्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.पूरे गाने में जान्हवी काफी ग्रेसफुल नजर आ रही हैं. ये गाना 2 मिनट 27 सेकंड का है. यह एक आइटम डांस नंबर है.

 अभिनेत्री तापसी पन्नू और फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर इनकम टैक्स की छापेमारी- रिपोर्ट

बताते चलें कि रूही एक हॉरर-कॉमेडी है और इसका डायरेक्शन हार्दिक मेहता ने किया है. फिल्म की कहानी मृगदीप सिंह लांबा ने लिखी है. फिल्म के इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसे रिलीज के महज कुछ ही देर में लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

इस फिल्म में जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर आने के बाद ये काफी सुर्खियों में रहीं थीं.इस गाने को शामूर ने गाया है. उनके अलावा रश्मीत कौर, आईपी सिंह और सचिन-जिगर ने इसे अपनी आवाज दी है. इससे पहले फिल्म के दो गाने पनघर और किस्तों भी रिलीज हो चुका है.. ये फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

टैक्स चोरी के मामले में अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर पर छापेमारी, इन स्टार्स के नाम भी हैं शामिल

First published: 3 March 2021, 16:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी