Home » बॉलीवुड » Janhvi Kapoor joins Rajkummar Rao and Varun Sharma's horror-comedy film Rooh-Afza
 

राजकुमार राव के साथ जाह्नवी कपूर लगाएंगी हॉरर-कॉमेडी का तड़का, ये कॉमेडी एक्टर भी आएगा नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2019, 9:11 IST
Rooh-Afza

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के पास फिल्मों के ऑफर्स की कमी नहीं है और एक के बाद एक फिल्में वो कर रहे हैं. अब खबरें आ रही है कि फिल्म 'रूह-अफजा' में आने की खबरें तो पहले ही आ चुकी थीं लेकिन अब बड़ी खबर ये है कि इस फिल्म में 'धड़क' एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगी. हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूह-अफजा' में राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर के साथ एक्टर वरूण शर्मा भी लीड रोल में नजर आएंगे. वरूण शर्मा वहीं है जिन्हें आपने फिल्म 'फुकरे' के दोनों पार्ट में देखा होगा.   

फिल्म का डायरेक्शन हार्दिक मेहता कर रहे हैं तो वहीं इसका प्रोडक्शन दिनेश विजन और मृघदीप सिंह लांबा करेंगे. फिल्म की शूटिंग जून 2019 से शुरू कर दी जाएगी और इसकी रिलीज डेट अगले साल 20 मार्च रखी गई है. राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की जोड़ी पहली बार फिल्मी पर्दे पर नजर आएगी तो वहीं वरुण शर्मा भी इसमें कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे.

Varun Sharma

बता दें कि इससे पहले राजकुमार राव की कई फिल्में रिलीज हो चुकी है और इस साल भी उनकी कई फिल्में कतार में लगी हुई है. तो वहीं जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' 2018 में रिलीज हुई थी जिसमें एक्टर ईशान खट्टर लीड रोल में हैं. ये फिल्म कुछ खास नहीं चल पाई थी और एक्ट्रेस के करियर की ये दूसरी फिल्म है.

कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव 3 महीने बाद जेल से हुए रिहा, बोले- मेरे भरोसे का..

First published: 29 March 2019, 9:11 IST
 
अगली कहानी