Home » बॉलीवुड » Janhvi kapoor replace Priyanka Chopra in Dostana 2 after gave her best in Dhadak
 

प्रियंका चोपड़ा को सगाई होते ही लगा तगड़ा झटका,जाह्नवी कपूर ने छीनी 'दोस्ताना 2'

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2018, 16:01 IST

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'धड़क' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इसके बाद से इस प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर ने कई और फिल्मों का ऐलान कर दिया है. इसी कड़ी में कहा जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शन साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘दोस्ताना’ का सीक्वल भी बनाने जा रहा है.

हालांकि, अभी इसका आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. लेकिन कहा जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शन जल्द इस फिल्म के सीक्वल ‘दोस्ताना 2’ का ऐलान कर सकता है. आपको बता दें, जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा स्टारर इस कॉमेडी फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर शानदार कमाई की थी.

दोस्ताना की सक्सेज के 10 साल बाद अब धर्मा प्रोडक्शन यंग जेनरेशन के साथ इस फिल्म के सीक्वल को बनाने का प्लान कर रहा है. रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म ‘दोस्ताना 2’ पर तेजी से काम चल रहा है. धर्मा प्रोडक्शन की टीम फिलहाल इस प्रोजेक्ट को फाइनल टच दे रही है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर ‘दोस्ताना 2’ के प्रोजेक्ट को इसलिए नहीं आगे बढ़ा रहे थे क्योंकि उन्हें इस कॉमेडी फिल्म के लिए अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिली थी. लेकिन अब स्क्रिप्ट का नहीं बल्कि इसकी आधे से ज्यादा कास्ट का भी इंतजार खत्म हो गया है.

 

दरअसल, ‘दोस्ताना 2’ के लिए करण जौहर ने मजेदार स्क्रिप्ट के अलावा बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को भी फाइनल कर लिया गया है. बता दें कि करण जौहर ‘दोस्ताना 2’ नई स्टार कास्ट के साथ लेकर आएंगे. ठीक उसी तरह जिस तरह वह 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' लेकर आ रहे हैं.

जाह्नवी की बात करें तो वह हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन की 'धड़क' में नजर आई हैं. इसके अलावा जाह्नवी को फिल्म 'तख्त' में चुन लिया गया है. इतना ही नहीं करण जौहर ‘दोस्ताना 2’ में पहले से ही जाह्नवी को चाहते थे. हालांकि ‘दोस्ताना 2’ के लिए थर्ड मेल लीड की तलाश जारी है.

First published: 20 August 2018, 16:01 IST
 
अगली कहानी