Home » बॉलीवुड » janhvi kapoor returns to shooting of her Debut film dhadak after mother sridevi death
 

श्रीदेवी की मौत के बाद बेटी जाह्नवी ने शुरू की 'धड़क' की शूटिंग, तस्वीरें वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 March 2018, 13:02 IST

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन के बाद उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्‍म 'धड़क' की शूटिंग एक बार फिर शुरू हो गई है. जाह्नवी कपूर भी फिल्म के सेट पर लौट आई हैं. मां श्रीदेवी के निधन के बाद बुरी तरह टूट चुकीं जाह्नवी ने हाल ही में अपना 21वां जन्‍मदिन भी मनाया. जाह्नवी ने अपना ये जन्मदिन अनाथ बच्‍चों संग मनाया था.

 

फिलहाल सोशल मीडिया पर फिल्म 'धड़क' की शूटिंग की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन वायरल तस्वीरों में जाह्नवी कपूर साड़ी पहने नजर आ रही हैं. उनका यह लुक श्रीदेवी की फिल्‍म 'इंग्लिश विंग्‍लिश' से मिलता-जुलती लग रहा है. जिसमें वह एकदम अलग रही हैं. बता दें कि फिल्म 'धड़क' करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही है.

 

एक सूत्र ने बताया, "करण जौहर श्रीदेवी के बेहद करीब थे. वे अब जाह्नवी कपूर के भी करीब आ गये हैं. वे जानते हैं कि जाह्नवी अभी अच्‍छे से काम नहीं कर पायेंगी. ऐसे में उन्‍होंने टीम को हिदायत दे रखी है कि जाह्नवी से आराम से काम लिया जाये. वे टीम को कह चुके हैं कि जाह्नवी पर किसी भी तरह का दबाव न डाला जाये और उन्हें सेट पर अच्छा माहौल मिले.'

ये भी पढ़ेंः टूट गई मशहूर 'वडाली ब्रदर्स' की जोड़ी, नहीं रहे छोटे भाई प्यारेलाल

बता दें कि जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म 'धड़क' में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आनेवाले हैं. फिल्म 'धड़क' मराठी की सुपरहिट फिल्‍म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है. फिल्‍म इसी साल 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

First published: 9 March 2018, 13:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी