Home » बॉलीवुड » Janhvi Kapoor signed 3rd Film of Dharma productions after Success of Dhadak and Takht janhvi new film Gunjan Saxena biopic
 

जाह्नवी कपूर की तीसरी फिल्म का ऐलान, इस ट्रिक से मिल रही है श्रीदेवी की बेटी को सक्सेज

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2018, 15:15 IST

इसी साल फिल्म हिट फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को एक के बाद एक फिल्में ंमिल रही हैं. जाह्नवी कपूर के लिए फिल्म 'धड़क' इतनी लकी साबित हुई है कि इसकी सक्सेज और एक्टिंग को देखकर फिल्म मेकर करण जौहर ने उनकी झोली में तीसरी फिल्म भी डाल दी है.

बता दें कि इससे पहले करण जौहर ने जाह्नवी कपूर को अपनी एक और फिल्म 'तख्त' की स्टारकास्ट में शामिल किया था. इसका ऐलान करते हुए करण ने जाह्नवी की तारीफ भी की थी. लेकिन फिल्म 'धड़क' के बाद जाह्नवी कपूर के साथ ऐसा हो रहा है, जैसे कि वह बहुत जल्द इंडस्ट्री की पहली चॉइस बन जाएंगी. 

'धड़क' की सफलता के बाद जाह्नवी कपूर करण जौहर के साथ अपनी अगली फिल्म 'तख्त' साइन की थी. इसके बाद अब जाह्नवी कपूर ने अपनी तीसरी फिल्म भी साइन कर ली है. बता दें कि फिल्म 'तख्त' में उनके साथ उनके चाचा अनिल कपूर भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे.

फिलहाल, मीडिया रिपोर्ट्स पर गौर करें तो जाह्नवी कपूर अपनी तीसरी फिल्म भी धर्मा प्रोडक्शन के साथ करने जा रही है. मुंबई मिरर के मुताबिक जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म को जाह्नवी कपूर ने साइन भी कर लिया है. 

इस फिल्म में जाह्नवी कपूर इंडियन एयरफोर्स पायलेट गुंजन सक्सेना का किरदार निभाती दिखेंगी, जिनको 1999 युद्ध के दौरान कारगिल में पोस्ट किया गया था. सूत्रों की मानें तो जाह्नवी ने इस रोल के लिए अभी से तैयारी भी शुरू कर दी है. वो गुंजन से एक-दो बार मिल भी चुकी हैं.

डेली को सूत्रों ने बताया, "जाह्नवी कपूर चाहती हैं कि फिल्म शुरू करने से पहले वो गुंजन की तरह चलना और बात करना सीख लें. जाह्नवी कपूर की यह फिल्म अगले साल तक शुरू होगी. करण जौहर ने अभी तक यह फैसला नहीं किया है कि इस फिल्म को डायरेक्ट कौन करेगा ?"

First published: 14 September 2018, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी