Home » बॉलीवुड » Janhvi kapoor thanks to madhuri dixit for signing sridevi next film Shiddat
 

जाह्नवी ने श्रीदेवी की फिल्म में काम करने के लिए माधुरी को कहा- THANK YOU

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2018, 16:48 IST
(File Photo)

एक अलग चेहरे के साथ करण जौहर प्रोडक्शन को दिवंगत महान अभिनेत्री श्रीदेवी को तारांकित करना था, अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित की जाने वाली इस फिल्म में अब माधुरी दीक्षित मुख्य भूमिका में दिखेंगी.

समाचार की पुष्टि करते हुए, श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, "अभिषेक वर्मन की आने वाली फिल्म मम्मी के दिल के बहुत करीब थी ... .डैड, खुशी और मैं इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनने के लिए माधुरी जी के आभारी हैं"

खबरों के अनुसार, इस फिल्म का नाम 'शिद्दत' है.  इस फिल्म का यश जौहर ने सपना देखा था, जिसने आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर की फिल्म 2 स्टेटस को निर्देशित किया था. जान्हवी ने बताया कि इस साल अप्रैल में यह फिल्म रिलीज होगी. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन और आलिया भट्ट भी शामिल होंगे.

इस फिल्म को 25 साल बाद श्रीदेवी और संजय दत्त को एकजुट करना था, लेकिन अब दर्शक माधुरी और संजय को परदे पर एक साथ देखेंगे. बता दें कि 80-90 के दशक में माधुरी और श्रीदेवी सिनेमा की सबसे बड़ी प्रतिद्वंदी कलाकार थी और यह दोनों हिन्दी सिनेमा पर राज करती थी.

बता दें कि जान्हवी कपूर भी अपनी पहली फिल्म रिलीज के लिए तैयार है, 'धड़क' शशांक खेतान द्वारा निर्देशित फिल्म है और धर्म प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है. यह फिल्म 1 जून को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.

First published: 19 March 2018, 16:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी