Home » बॉलीवुड » Janhvi kapoor wear sneakers in rupees 1.2 lakh in isha ambani engagement and get trolled on social media
 

जाह्नवी कपूर डेढ़ लाख के जूते पहनने पर हुईं ट्रोल, यूजर ने कहा- फैशन के नाम पर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 September 2018, 11:08 IST
(Yogen shah instagram)

'धड़क' एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और उनकी बहन खुशी कपूर हाल ही में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई के इवेंट में पहुंचे थी. इस दौरान जाह्नवी बेहद खूबसूरत लग रही थी और उनकी की फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इसमें से एक फोटो ऐसी भी जिसमें जाह्नवी अपनी बहन खुशी के साथ है और इस दौरान उन्होंने जींस टॉप के साथ कैजुअल लुक कैरी किया है लेकिन जाह्नवी के जूते के बारे में आपको बता दें कि इसकी कीमत जान आपके होश उड़ जाएंगे.

ये भी पढ़ें- 

जाह्नवी ने इस दौरन जो स्नीकर पहने हुए है उनकी कीमत 1590 डॉलर यानी भारतीय रुपये के हिसाब से 1.2 लाख रुपये हुए. इनकी खासियत ये थी कि इन स्नीकर में गूची के रिमूवेबल क्रिस्टल्स लगे हुए है. इनकी कीमत तो ज्यादा है ही साथ ही स्नीकर्स को लेकर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को यूजर्स ने जमकर ट्रोल कर दिया है.

 

Yogen shah instagram

इन स्नीकर को लेकर यूजर्स ने कहा,हे भगवान आप क्यों फैशन के नाम पर इतनी भंयकर चीज पहनना चाहती हैं. तो वहीं अन्य यूजर ने स्नीकर को काफी हुरा बताया. बता दें कि जाह्नवी कपूर अपनी बहन खुशी के साथ ईशा अंबानी के तीन दिन हुए सगाई इवेंट में शामिल हुई थी.

 

 

 

इसके साथ ही जाह्नवी कपूर जहां अपनी फिल्म 'धड़क' में अपनी एक्टिंग को लेकर छा गई थी तो वहीं इसके बाद से उन्हें फिल्मों के भी ऑफर मिले हैं. आने वाली फिल्म 'तख्त' में जाह्नवी कपूर नजर आएंगी और इसके साथ ही जाह्नवी अपने भाई और एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रेडियो शो करण कॉलिंग में भी डेब्यू करने जा रही हैं.

फिल्म 'तख्त'  में उनके साथ करीना कपूर, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह जैसे बडे़-बड़े कलाकार हैं. ऐसे में जाह्नवी के लिए इस फिल्म चुनौती बढ़ गई हैं. अब देखना होगा कि जाह्नवी इन स्टार कलाकारों के सामने खुद कैसे पेश कर पाती हैं.

ये भी पढ़ें- Photos: जाह्नवी के बाद खुशी कपूर का जगा फिल्मी प्रेम, बॉलीवुड में करेंगी धमाकेदार एंट्री!

First published: 26 September 2018, 10:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी