Home » बॉलीवुड » janhvi kapoor will celebrate her 21st birthday on 7th March Anshula kapoor will join too
 

जाह्नवी के बर्थडे पर पूरी होगी श्रीदेवी की ये ख्वाहिश

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2018, 9:33 IST

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर बुधवार 7 मार्च को 21 साल की हो जाएंगी. बता दें कि हर साल जाह्नवी अपना बर्थडे अपने परिवार के साथ बहुत हंसी खुशी मनाती आई हैं. लेकिन इस बार शायद वह मायूस हों क्योंकि हाल ही में उनकी मम्मी का निधन हो गया है.

 

मम्मी श्रीदेवी के निधन से दुखी जाह्नवी कपूर शायद अपना बर्थडे इस बार सेलिब्रेट न करें. लेकिन जाह्नवी के परिवार ने उनके लिए एक स्पेशल प्लान तैयार किया है. पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से लिखा है, कपूर फैमिली जाह्नवी कपूर के स्पेशल डे को और स्पेशल बनाना चाहती है. इस लिए पूरा परिवार इस दिन डिनर पर जाएगा.

 

पिकंविला ने सूत्र हवाले से आगे कहा, "श्रीदेवी ने जाह्नवी के बर्थडे के कुछ प्लान्स बनाए थे. उन्होंने बोनी कपूर से इसका जिक्र भी किया था. हालांकि किसी को पता नहीं था कि ऐसा कुछ हो जाएगा. श्रीदेवी के ना होने के बावजूद श्रीदेवी के पति और जाह्नवी के पिता बोनी कपूर, जाह्नवी का बर्थडे अच्छे से सेलिब्रेट करना चाहते हैं."

बताया जा रहा है कि बोनी कपूर और उनका पूरा परिवार चाहता है कि जाह्नवी अपने जन्मदिन पर खुश रहें. इस बीच सबसे बड़ी बात ये है कि इस बार जाह्नवी की सौतेली बहन अंशुला कपूर भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा होने वाली हैं. बता दें कि अंशुला अर्जुन कपूर की बहन हैं.

First published: 6 March 2018, 9:33 IST
 
अगली कहानी