Home » बॉलीवुड » Janhvi, Khushi and Boney Kapoor reaction on Sridevi’s wins best actress National film Awards for MOM
 

श्रीदेवी को मिला नेशनल फिल्म अवॉर्ड तो कपूर खानदान ने कही येे बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2018, 16:57 IST
(File Photo)

65वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स 2018 का ऐलान होने के बाद कपूर खानदान के लिए एक खुशखबरी आई है. हालांकि ये खुशखबरी कपूर खानदान की आंखों में आंसू ला गई होगी लेकिन ये आंसू गम के नहीं खुशी के होंगे. दरअसल, साल 2017 के लिए दिवंगत फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला है.

बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल फिल्म अवॉर्ड श्रीदेवी को फिल्म 'मॉम' के लिए मिला है. श्रीदेवी के जरिए मिली इस खुशी से पूरा कपूर खानदार गर्व महसूस कर रहा है. हो भी क्यों न पांच दशक तक फिल्मों में नए नए किरदार निभाने वाली श्रीदेवी को पहली बार नेशनल अवॉर्ड मिला है.

 

श्रीदेवी को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिलने के बाद श्रीदेवी के पति बोनी कपूर और दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी कपूर ने एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी किया है. जैसे ही शेखर कपूर ने इस बात का ऐलान किया कि श्रीदेवी को नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला है.

इस खुशी के बाद कपूर खानदान ने कहा, "हमें बहुत खुशी है कि जूरी ने श्रीदेवी को बेस्ट एक्टर (फीमेल) का नेशनल अवॉर्ड फिल्म मॉम के लिए दिया है. यह बहुत ही स्पेशल मूमेंट है हमारे लिए. वह हमेशा परफेक्शनिस्ट थीं और उन्होंनेे 300 से ज्यादा फिल्म में काम किया. वह एक सुपर एक्टर ही नहीं सुपर वाइफ और सुपर मॉम भी थीं. यह समय उननके उनकी जिंदगी और उनके अचीवमेंट को सेलेब्रेट करने का समय है. वह भले ही हमारे साथ नहीं है लेकिन उनकी विरासत हमेशा जिंदा रहेगी.

कपूर खानदार ने सरकार को धन्यवाद कहते हुए आगे कहा, "हम भारत सरकार और माननीय जूरी मेमबर्स का धन्यवाद करते हैं. इसके अलावा हम इस मौके पर सभी दोस्तों और उनके फैन्स का धन्यवाद करते हैं और उन्हें बधाई देते हैं. बता दें, सभी विजेताओं को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सम्मानित करेंगे. इसी सेरेमनी में दादा साहब फाल्के अवॉर्ड भी दिए जाएंगे. ये सेरेमनी इसी साल 3 मई को आयोजित की जाएगी."

65 National Film Awards 2018: न्यूटन, मॉम और बाहुबली का रहा जलवा, देखें पूरी लिस्ट

First published: 13 April 2018, 16:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी