Home » बॉलीवुड » jasmin bhasin and rubina dilaik fight over on tufani senior task Bigg Boss 14
 

Bigg Boss 14: सीनियर्स के टास्क को लेकर आपस में भिड़ी रुबिना दिलैक और जास्मिन भसीन, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 October 2020, 12:56 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में शुरूआती दिनो में ही कंटेस्टेंट्स के बीच आपसी झगड़े होने शुरू हो गए हैं. घर में सीनियर्स के टास्क को लेकर फ्रेशर के बीच बहस होती हुई नजर आ रही है. बीते एपिसोड में ऐसा ही कुछ टीवी की दो बहुएं रुबिना और जास्मिन के बीच देखने को मिला.

बीते एपिसोड में दिखाया गया कि घर के अंदर सीनियर्स ने फ्रेशर के सामने कुछ शर्ते रखीं. जिसमें फ्रेशर एक दिन में कुल सात चीजें ही मंगा सकते हैं. जिसमें रुबिना ने सीनियर्स से एक जोड़ी जूते और चप्पल की मांग की. जिसपर जास्मिन भसीन का कहना था कि या तो आप एक जोड़ी चप्पल ले या एक जोड़ी जूता. जिससे बाकी के सदस्यों को भी उनका समान मिल सके.


Bigg Boss 14: घर के अंदर 4 रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स में से 3 को मिली एंट्री, इस सदस्य पर गिरी सीनिर्यस की गाज

 

लेकिन इस बात पर दोनों में बहस हो जाती है. रुबिना ने कहा कि वो तभी इस पर समझौता करेंगी, जब अगले दिन दो सामान लेने की छूट दी जाए. लेकिन जास्मिन ने कहा कि वो कोई एक समान ही ले सकती हैं. इस मुद्दे पर जास्मिन ने रुबिना को अनुचित कहा. जिसपर रुबिना को गुस्सा आ गया. बात को संभालते हुए हिना खान ने रुबिना को इस पर दोबारा सोचने को कहा.

बताते चलें कि अभी बिग बॉस हाउस में सभी कंटेस्टेंट्स को किसी भी काम के लिए सीनियर्स से मंजूरी लेनी पड़ेगी. शो में सीनियर्स को अलग अलग हिस्सों की जिम्मेदारी दी गई है.जिसमे सिद्धार्थ शुक्ला को ये जिम्मेदारी मिली कि वो बाकी के कंटेस्टेंट्स को सोने के लिए किसे और कौन सा बेड दे.

गौहर का काम घर के अन्य सदस्यों के बीच किचन के काम का बंटवारा करना था. उन्होंने अन्य घर में सभी के काम तय किए. जबकि बीबी मॉल, स्पा, जिम हिना खान की देखरेख में रहेगा. इस सबकी इजाजत फ्रेशर्स को हिना खान से लेनी पड़ेगी.

नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों पर एक्स बॉयफ्रेंड ने किया रिएक्ट, बोले- खुश हूं

First published: 6 October 2020, 12:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी